Close

आर्थिक राशिफल: बिजनेस में लाभ के स्थान पर इन राशियों को मिल सकती है हानि, जानें मेष से मीन राशि तक का राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 14 अक्टूबर 2021, गुरुवार को आश्विन मास की शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि है. धार्मिक दृष्टि से इस तिथि का विशेष महत्व बताया गया है. इस दिन को नवरात्रि की नवमी भी कहा जाता है. इस दिन मां दुर्गा की विशेष पूजा की जाती है. गुरुवार के दिन चंद्रमा मकर राशि में रहेगा. धन और व्यापार के मामले में गुरुवार का दिन कैसा रहेगा, आइए जानते हैं, आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- आर्थिक दृष्टि से गुरुवार का दिन आपके लिए विशेष है. अचानक धन लाभ की स्थिति बन सकती है. अनावश्यक चीजों पर धन का व्यय करने से बचें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– कार्य में सफलता प्राप्त करने में बाधा का सामना करना पड़ सकता है. धन से जुड़े मामलों में सोच समझ कर निर्णय लें. हानि भी हो सकती है.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– धन की बचत करने की दिशा में गुरुवार के दिन कोई ठोस योजना बना सकते हैं. पूंजी के निवेश के लिए अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– क्रोध और अंहकार के कारण मिलने वाला लाभ प्रभावित हो सकता है. गुरुवार का दिन महत्वपूर्ण है. नए संबंध बनाने के अवसर प्राप्त होंगे. व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- कार्य की अधिकता रहेगी. मन को प्रसन्न रखने कर कोशिश करें. तनाव से दूर रहने का प्रयास करें. तनाव के कारण लाभ की स्थिति प्रभावित हो सकती है. कर्ज देने की स्थिति से बचें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– अज्ञात भय के कारण, आत्मविश्वास में कमी आ सकती है. इस कमी को दूर करने का प्रयास करें. गुरुवार के दिन मिलने वाले अवसरों को लाभ में बदलने का प्रयास करें. वरिष्ठ और योग्य लोगों का सहयोग प्राप्त होगा.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– व्यापार में लाभ प्राप्त करने के लिए महत्वपूर्ण कार्यों को समय पर पूर्ण करना होगा. रूके हुए कार्य आज पूर्ण हो सकते हैं. धन की कमी महसूस हो सकती है, लेकिन धैर्य बनाए रखें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)- आलस का त्याग करें और आज के दिन अधूरे कार्यों को पूरा करने की कोशिश करें. धन से जुड़े मामलों में किसी भी प्रकार की जल्दबाजी से बचें. अचानक धन लाभ की स्थिति बन सकती है.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)- धन के मामले में आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. कर्ज देने और लेने की स्थिति से बचें. आज गलत ढंग से धन प्राप्त करने की कोशिश न करें. गंभीर परिणाम भी भुगतने पड़ सकते हैं. विद्वान व्यक्ति की सलाह लेकर ही नए कार्य का शुभारंभ करें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– गुरुवार के दिन आपकी ही राशि में सबसे अधिक हलचल देखने को मिल रही है. आज तीन ग्रहों की युति बनी हुई है. गुरु, शनि और चंद्रम आपकी राशि में गोचर कर रहे हैं. उतार चढ़ाव की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है. इस बीच लाभ के अवसर भी प्राप्त होंगे. भ्रम और तनाव की स्थिति न बनने दें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- धन लाभ के अवसर मिल सकते हैं. इस दिन सभी कार्यों को ऊर्जा और समय पर निपटाने होंगे. आय के स्त्रोत में वृद्धि हो सकती है. ऑन लाइन लेनदेन में सावधानी बरतें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– व्यापार में लाभ प्राप्त करने के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. मानसिक तनाव से दूर रहने का प्रयास करें. वरिष्ठ और प्रभावशाली लोगों से मुलाकात का योग बना हुआ है. बड़ी पूंजी का निवेश सोच समझ कर करें. यात्राओं से भी लाभा मिलने की स्थिति बनी हुई है.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: कर्क, तुला और मकर राशि बरतें सावधानी, सभी 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top