Close

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया कांग्रेस पर प्रहार, कहा-कांग्रेस पार्टी ने कभी जनता के बारे में नहीं सोचा

रायपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ठेलकाडीह में जनसभा को संबोधित किया। संबोधन में जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कभी जनता के बारे में नहीं सोचा। हमेशा अपने बारे में सोचा, अपने परिवार के बारे में सोचा। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस एक भी विकास का काम नहीं गिना सकती है, यहां विकास का काम सिर्फ भाजपा ने किया है। छत्तीसगढ़ को पिछले 5 साल से ग्रहण लग गया है। भूपेश बघेल की सरकार आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी सरकार है। यह छलने वाली सरकार है, इन्होंने एक भी वादे पूरे नहीं किए। कांग्रेस सिर्फ अपनी चिंता करती है, जबकि भाजपा जनता की सेवा करती है।

भाजपा रिपोर्ट कार्ड की सरकार है। जो कहती है, वो करके दिखाती है। मोदी जी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 4 करोड़ घर बनाने के लिए तय किया, इनमें से साढ़े 3 करोड़ घर बना भी दिए। छत्तीसगढ़ में भी 14 लाख से अधिक घरों को सेंक्शन किया, लेकिन भूपेश बघेल सरकार ने 12 लाख घर नहीं बनने दिए। भूपेश बघेल सरकार ने महतारी दुलार योजना के तहत 500 रुपए हर महीने देने का वादा किया था, लेकिन नहीं दिया। भूपेश बघेल सरकार छलिया सरकार है, यह कहती कुछ है और करती कुछ और है।

आगे उन्होंने कहा कि अभी पिछले दिनों जब प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ आए थे तो उन्होंने यहां 27 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया। इसी तरह रायपुर डेमो का शुभारंभ किया। जगदलपुर और दंतेवाड़ा में डबल लाइन प्रोजेक्ट का श्रीगणेश किया। इस तरह विकास की कई परियोजनाओं का यहां शुभारंभ किया।

 

scroll to top