Close

महाराष्ट्र एलएलबी पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए दूसरे दौर की काउंसलिंग आज से शुरू

महाराष्ट्र सीईटी सेल शुकवार चार नवंबर 2022 से एमएएच एलएलबी तीन वर्षीय सीईटी 2022 सीएपी राउंड 2 के लिए पंजीकरण शुरू करेगा। जो उम्मीदवार महाराष्ट्र के कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में एलएलबी पाठ्यक्रमों में प्रवेश नहीं ले पाए थे, वे दूसरे दौर की काउंसलिंग के लिए cetcell.mahacet.org और llb3cap22.mahacet.org पर आवेदन करना शुरू कर सकते हैं। आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार, उम्मीदवारों के लिए पंजीकरण चार नवंबर 2022 से शुरू होगा। उम्मीदवार 10 नवंबर, 2022 तक अपने आवेदन जमा कर सकते हैं।

सीएपी राउंड 2 की तिथियां

पंजीकरण, विकल्प भरने, आवेदनों को एडिट करने और दस्तावेजों को अपलोड करने की अंतिम तिथि 10 नवंबर 2022 है। जो उम्मीदवार 25 नवंबर 2022 तक सीवीसी / टीवीसी / एनसीएल / ईडब्ल्यूएस प्रमाणपत्र नहीं जमा करते हैं। कॉलेज के प्राचार्य राउंड I और II में प्रवेश दिए गए उम्मीदवारों का प्रवेश रद्द कर सकेत हैं।  उम्मीदवारों को 28 नवंबर तक ओपन कैटेगरी में परिवर्तित कर दिया जाएगा यदि उम्मीदवार / कॉलेज द्वारा सीवीसी / टीवीसी / एनसीएल / ईडब्ल्यूएस प्रमाणपत्र अपलोड नहीं करते हैं।

सीएपी राउंड 1 आयोजित हो चुका है

महाराष्ट्र स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल पहले ही एमएएच एलएलबी तीन साल काउंसलिंग के लिए सीएपी राउंड 1 आयोजित कर चुका है। जिन उम्मीदवारों को पहले दौर में नहीं चुना गया था या उनकी पसंद के अनुसार प्रवेश सुरक्षित नहीं था, वे दूसरे दौर के लिए आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को अपने एमएएच एलएलबी तीन साल सीईटी 2022 परिणाम, कक्षा 12 वीं और 10 वीं की मार्कशीट, वैध आईडी प्रूफ, एड्रेस प्रूफ और बहुत कुछ जैसे दस्तावेज जमा करने होंगे। एलएलबी तीन साल के सीएपी राउंड 2 के लिए मेरिट सूची और आवंटन सूची की तारीखें बाद में आधिकारिक वेबसाइटों पर साझा की जाएंगी।
One Comment
scroll to top