Close

“चुनाव में बोनस बाद में तै कौन अस” कहने वाली भाजपा अब फार्म भरवा रही: भूपेश बघेल

गरियाबंद।झाखरपारा कांग्रेस प्रत्याशी का समर्थन मांगने पहुंचे भूपेश बघेल ने कहा,”चुनाव में बोनस बाद में तै कौन अस” कहने वाली भाजपा अब फार्म भरवा रही,इनका काम राम राम जपना पराया माल अपना है।सरकार तो आ रही है,इस बार बिंद्रा नवागढ़ भी जीतेंगे।

बिंद्रानवागढ़ प्रत्याशी जनक ध्रुव के प्रचार में आज सीएम भूपेश बघेल देवभोग के झाखरपारा हेलीकॉप्टर पहूचे थे,उनके साथ हाउसिंग बोर्ड के डायरेक्टर विनोद तिवारी भी मौजूद थे।आम जनता की भिड़ को संबोधित करते हुए सीएम भूपेश ने पिछले चुनाव में कांग्रेस ने क्या क्या वायदा किया, और उसे कैसे निभाया। सीएम ने अपने चालू कार्यकाल के सभी योजनाओ को गिनाते हुए कहा की हमने सभी वर्गो के हित का ध्यान रखा।सीएम ने भाजपा द्वारा महिलाओ के लिए बनाई गई उस योजना को चुटकी लेते हुए कहा कि,वो लोग अभी फार्म भरवा रहे है।हमने भी कई योजनाएं लागू किया,जनता से पूछा कि क्या कभी हमने फार्म भरवाया,सीएम ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि ये वो लोग है जो चुनाव के समय बोनस और बाद में तै कौन अस बोल देते हैं।

लाभ का धंधा हुआ खेती,सिंचाई की सुविधा बढ़ाएंगे _ सीएम ने कहा की केंद्र के भाजपा सरकार के आडंगा के बावजुद हमारी सरकार अब किसानो को धान की कीमत 3200 रुपए देने जा रही है।खेती अब लाभ का धंधा हो गया है।क्षेत्र में किसानों के लिए सिंचाई सुविधा बढ़ाने के लिए भी सरकार काम करेगी।बघेल ने कहा की सूखे से जिनके फसल प्रभावित हुआ है वो किसान भी चिंता न करे। राजीव न्याय योजना के तहत उन्हें 9 हजार प्रति एकड़ राशि मिलेगा ही।साथ साथ किसान भाईयों को बीमा की राशि भी देंगे।

scroll to top