Close

खेलते-खेलते पंखे से चिपक गए 4 भाई-बहन, चारों की दर्दनाक मौत, सदमें में पिता ने खाया जहर

 

उन्नाव। यूपी के उन्नाव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब 4 भाई और बहन की करंट लगने से मौत हो गई। जिसके बाद आहत पिता ने जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की। हालत खराब होेने पर मृत बच्चों के पिता को अस्पताल भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। खास बात ये है कि पिता की हालत खतरे के बाहर बताई जा रही है।

मामला बारासगवर थाना के लालमन खेड़ा गांव का है। यहां रहने वाले वीरेंद्र कुमार के 4 मासूम बच्चों की मौत बिजली का करंट लगने से हुई थी। पुलिस के अनुसार घर के अंदर फर्राटा पंखा रखा था। रविवार शाम 4 बजे के करीब बिरेंद्र के चारों बच्चे खेल रहे थे, तभी अचानक एक बच्चे ने पंखा छू लिया। पंखे में करंट था जिसकी वजह से बच्चा उसकी चपेट में आ गया। उसकी चीख सुनकर पास में मौजूद तीन अन्य बच्चे भी उसके पास पहुंच गए और एक के बाद एक सभी करंट की चपेट में आ गए। मरने वालों में दो भाई और दो बहनें शामिल हैं। जिस समय यह हादसा हुआ था, उस समय बच्चे घर में अकेले थे।

वहीं अपने बच्चों की मौत से आहत पिता ने मंगलवार को जहर खाकर जान देने की कोशिश की। जिसके बाद हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया। यहां उसका इलाज चल रहा है। इस बारे में थाना प्रभारी दिलीप प्रजापति ने बताया कि सदमे में आकर पिता ने जहर खा लिया था जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

 

scroll to top