Close

गोगामेड़ी हत्याकांड के विरोध में आज राजस्थान बंद, पुलिस की पकड़ से दूर हत्यारे

नेशनल न्यूज़। श्री राजपूत करणी सेना के राजस्थान अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में दिनदहाड़े हत्या से पूरा राजपूत समाज आक्रोशित है। जयपुर में प्रदेश और देशभर से राजपूत नेता पहुंच रहे हैं। जयपुर समेत पूरे राजस्थान में बुधवार को बंद का आह्वान किया गया है।

दौसा जिले के महवा उपखंड मुख्यालय पर सर्वसमाज, राजपूत समाज और श्री राजपूत करणी सेना एवं विभिन्न सामाजिक संगठनों में करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में हुई हत्या के विरोध में रोष की लहर है। गौरतलब है कि मंगलवार शाम करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह को जयपुर स्थित श्यामनगर में घर में घुसकर बदमाशों के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहां से उन्हें तुरंत मानसरोवर स्थित मेट्रो मास अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

समाजसेवी गौपुत्र अवधेश अवस्थी ने कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी सर्वसमाज और राजपूत समाज के लिए सम्माननीय व्यक्तित्व रहे हैं। उन्होंने गौसेवा, मानव सेवा से जुड़े विभिन्न कार्य भी किए हैं। सभी समाज में इस हत्या को लेकर रोष की लहर है। महवा से पंचायत समिति सदस्य कपिल सिंह रौत ने बताया कि यह समाज के लिए एक अपूरणीय क्षति है। सुखदेव सिंह ने समाज के हित में विभिन्न कार्य किए हैं और वे शानदार व्यक्तित्व के धनी थे। खोहकलां निवासी शिव सिंह चौहान ने बताया कि समाज ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के रूप में एक हीरे को खोया है। वे हमेशा दीन, हीन, गरीब की आवाज बने हैं। हम इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग करते हैं।

इसके पश्चात सभी समाज के लोगों, राजपूत करणी सेना एवं विभिन्न सामाजिक संगठनों ने प्रशासन एवं उच्च अधिकारियों से अनुरोध किया है कि इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की जाए और दोषियों को जल्द से जल्द पकड़कर उन्हें उचित सजा दी जाए।

scroll to top