Close

खेल सभी के लिए जरुरी इससे शरीर व मन स्वस्थ रहता है – गफ्फू मेमन

० आईटीएस कालेज गरियाबंद में वार्षिक खेल प्रतियोगिता का आयोजन

गरियाबंद। नगर में संचालित आईटीएस महाविद्यालय में पांच दिवसीय वार्षिक खेल कूद प्रतियोगिता का मंगलवार को शुभारंभ किया गया। मुख्य अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन ने फीता काटकर कर प्रतियोगिता का शुभारभ किया। इस अवसर पर कार्यक्रम के विशेष रूप से नपा उपाध्यक्ष सुरेंद्र सोंनटेके, सभापति आसिफ मेमन उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्षद वंश गोपाल सिंह व टिंकु ठाकुर ने की।

इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन ने कहा कि खेल जीवन का अभिन्न अंग है। खेल से जीवन में शारीरिक और मानसिक विकास के साथ बौद्धिक विकास भी होता हैं। विशेषकर स्कूल कालेज के बच्चों के जीवन में पढ़ाई के तनाव को दूर करने में खेल कूद जरूरी है। यह स्वस्थ जीवन का भी आधार है। उन्होंने प्रतियोगिता में शामिल सभी बच्चों को शुभकामना देते हुए सभी से खेल भावना से खेलने हुए अपना उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने की अपील की।

उल्लेखनीय है कि प्रतिवर्ष आईटीएस महाविद्यालय के वार्षिक खेलकूद का आयोजन किया जाता है। जिसमें बैडमिंटन, व्हालीबाल, क्रिकेट, कबड्डी, दौड़, गोला फेंक, तवा फेक, निबन्ध, रंगोली, महंदी व वाद विवाद विधा शामिल है। कार्यक्रम का संचालन महाविद्यालय के डायरेक्टर बीपी वर्मा, एस तिवारी, व निरंजन यादव द्वारा किया गया।

scroll to top