Close

कुम्हारी के निर्माणाधीन फ्लाईओवर से गिरकर बाइक चालक दम्पति की मौत , सीएम ने सुरक्षा के दिए निर्देश

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई में कुम्हारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर में एक हादसा हो गया, जिसमें दो लोगों की जान चली गई। मिली जानकारी के अनुसार कुम्हारी चौक पर बन रहे फ्लाईओवर से एक बाइक और कार नीचे गिर गई है। आज शनिवार की अल सुबह यह हादसा हुआ। इस हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई। वहीं उनके साथ बैठी बच्ची के घायल होने की सूचना मिली है।
बता दें इस घटना के कुछ देर बाद ही एक कार भी फ्लाइओवर से नीचे गिरी। लेकिन कार के एयर बैग खुलने से कार सवार की जान बच गई। दरअसल, निर्माणाधीन फ्लाईओवर को पूर्ण समझ कर दोनों वाहन चालकों के ब्रिज पर चढ़ने की आशंका जताई जा रही है। वहीं इसमें एक लापरवाही भी सामने आई है कि निर्माणाधीन ब्रिज पर वाहनों के रोकने के लिए कोई बेरियर नहीं लगाया गया था। वहीं ठेका देने वाले कंपनी पर एफआइआर दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
इस हादसे की जानकारी के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को संबल दे। साथ ही मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को निर्माणाधीन ओवरब्रिज में बेरिकेडिंग सहित सुरक्षा के सभी उपाय सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए हैं ताकि भविष्य में ऐसा हादसा ना हो।

scroll to top