Close

शहीद भाई तारु सिंग फाउंडेशन रायपुर ने जीता आल इंडिया सिक्ख क्रिकेट चैंपियनशिप

0 नांदेड़ की टीम को 98 रन से किया पराजित,गगनदीप बने प्लेयर आफ फाइनल

रायपुर। 15 वीं सिक्ख प्रीमियर लगेज 2023 आल इंडिया क्रिकेट चैंपियनशिप का फाइनल मैच शहीद भाई तारु सिंग फाउंडेशन रायपुर ने खालसा वारियर्स नांदेड़ को 98 रन से हराकर जीत ली है। एक बार फिर शानदार हरफनमौला प्रदर्शन के लिए गगनदीप को मैन आफ द मैच चुना गया है। मुख्य अतिथि समाजसेवी बलदेव सिंह भाटिया ने वीनर टीम को 51 हजार रुपए व शील्ड तथा रनर अप को 31 हजार रुपए व शील्ड प्रदान करते हुए शुभकामनाएं दी।


फाइनल मैच रविवार को डब्ल्यूआरएस मैदान पर खेला गया। पहले खेलते हुए शहीद भाई तारु सिंग फाउंडेशन रायपुर की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 168 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर लिया। किवनोर सिंह ने 55 गेंद पर 6 चौकों व 3 छक्कों की मदद से 70 रन तथा गगनदीप ने 41 गेंद में 4 चौकों व 2 छक्कों की मदद से शानदार 65 रन बनाये। बड़े स्कोर के सामने खालसा वारियर्स नांदेड़ की टीम दबाव में आ गई और मात्र 12.1 ओवर खेलकर 70 रन पर पूरी टीम आउट हो गई। एकमात्र बल्लेबाजज रहे खालसा वारियर्स नांदेड़ की ओर से चरणजीत सिंह ने जिन्होने 20 गेंदों का सामना करते हुए 23 रन का स्कोर किया। शहीद भाई तारु सिंग फाउंडेशन रायपुर की ओर से गगनदीप ने घातक गेंदबाजी की 2 ओवर में 9 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। वहीं लकी जुनेजा ने 3 ओवर में 12 रन देकर 2 और अगमजोत सिंह ने 1.1 ओवर में 7 रन देकर 2 विकेट लिए। फाइनल मैच में गगनदीप को मैन आफ द मैच चुना गया।

रविवार को फाइनल मैच में मुख्य अतिथि बलदेव सिंह भाटिया के अलावा समाज के वरिष्ठ सदस्य हरचरण सिंहसाहनी,हरमीत होरा,बल्देव भोई,योगेश अग्रवाल,अजीत कुकरेजा,सौरभ बाफना,स्टेशन रोड गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के इंदरजीत सिंह छाबड़ा,दशमेश सेवा सोसायटी के राजिन्दर सिंह भूटानी प्रमुख रूप से उपस्थित थे। श्री बलदेब भाटिया ने खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए कहा कि ऐेसे खेल आयोजनों से समाज के युवाओं को आगे आने का मौका मिलता है। उन्होने सफल आयोजन के लिए त्रिलोचन सिंग काले,जसपाल सिंह लाटा,लवली,प्रीतपाल बग्गा और पूरी टीम को बधाई दी।

scroll to top