Close

मलाइका को ट्रोल करने वालों पर भारती सिंह ने दिया करारा जवाब

मलाइका

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने नए शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही शुरू हुआ यह शो सबको काफी पसंद आ रहा है। हालांकि इस शो के लिए मलाइका को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। वह अकसर ही ट्रोल्स के निशाने पर रही हैं। मलाइका को कभी उनके चलने के लिए स्टाइल के लिए निशाने पर ले लिया जाता है तो कभी कपड़ों के लिए। लेकिन मलाइका के बचाव में अब कॉमेडियन और उनकी दोस्त भारती सिंह आ गई हैं। भारती सिंह ने मलाइका अरोड़ा पर भद्दे कमेंट करने वालों और ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है।

मलाइका अरोड़ा हर दिन ट्रोल होती

मलाइका अरोड़ा लगभग हर दिन ही ट्रोल होती हैं। कभी अपनी उम्र, कभी काम, तो कभी बॉडी और पर्सनल लाइफ को लेकर। इस एपिसोड में मलाइका भारती से अपने दिल का हाल शेयर करती दिखीं। हालांकि भारती ने भी अपने ही अंदाज में हर किसी की क्लास लगाई। वीडियो को शेयर कर मलाइका ने कैप्शन दिया- कोई कहे कहता रहे, और हम जवाब भी ना दें। क्यों सारे मजे ट्रोल्स को ही मिले?

अब तक कई एक्ट्रेस इस शो में आ चुके है नजर

‘मूविंग इन विद मलाइका’ सोमवार से गुरुवार रात 8 बजे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाता है। मलाइका का यह शो 5 दिसंबर से शुरू हुआ था और अब तक इसमें करण जौहर से लेकर नोरा फतेही, टेरेंस लुईस और फराह खान नजर आ चुकी हैं।

बातचीत करते हुए भारती सिंह की आंखों से आंसू आने लगे

मलाइका अरोड़ा से बातचीत में भारती सिंह आगे बताती हैं ‘मैंने अपने रोके की तस्वीरें शेयर की तब भी लोगों ने ट्रोल किया। कमेंट्स में कहा- साइज देखा है। ये असली जोड़ी है हाथी और चींटी की। शादी के दौरान भी मैंने कमेंट्स पड़े, उस पर लोग विशेज देते हैं, लेकिन लोग तब भी ट्रोल कर रहे थे। लोगों के कमेंट्स थे बच्चे से शादी कर ली, मां-बेटे की जोड़ी लग रही है। हर्ष को कहा गया- तू अंधा है क्या, इससे क्यों शादी कर रहा है? ये सब बताते -बताते भारती सिंह की आंखों से आंसू आने लगे। जिसके बाद मलाइका अरोड़ा उन्हें हग कर लेती हैं।

भारती सिंह ने दिया करारा जवाब

इस के बात शो में आगे भारती सिंह कहती है ‘एक शो बनाना चाहिए जिसमें ट्रोल करने वाला हमारे सामने बैठा हो ताकि हम उसकी सामने बजा सके’। इसके बाद मलाइका भी अपने फोन पर कमेंट्स पढ़ना शुरू कर देती हैं। मलाइका अरोड़ा पढ़ते हुए बताती है ‘इस उम्र में कैसे कपड़े पहनती हो’। इसका जवाब भारती देती हैं ‘तुम क्या इनके बाप लगते हो। वो जो मर्जी पहने, उनकी बॉडी है। कभी पतले लोगों को बोलते हो कभी मोटो को, तुम लोग इतने खाली हो क्या? कोई काम नहीं है?

यह भी पढ़े:-सरकार अपनी हिस्सेदारी आईआरसीटीसी कंपनी में बेच रही है

scroll to top