Close

एलन मस्क ने एक नए और कमाल के फीचर को ट्विटर में जोड़ा

एलन मस्क

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर के चीफ एलन मस्क ने अपने यूजर्स के लिए एक नए और कमाल के फीचर को ट्विटर में जोड़ दिया है। ट्विटर का ये नया फीचर इंवेस्टर्स और फाइनेंशियल एक्सपर्ट्स को काफी पसंद आने वाला है। बता दें कि इस फीचर के आने से अब यूजर्स ट्विटर में ही प्रमुख शेयर, एक्सचेंज टार्डेड फंड और क्रिप्टोकरेंसी के चार्ट और ग्राफ को देख सकेंगे।

जैसे ही फिर स्टॉक के नाम पर क्लिक करेंगे, ट्विटर आपको उस स्टॉक के सर्च रिजल्ट पेज पर ले जाएगा जहां आपको प्राइस ग्राफ और डेटा से जुड़ी जानकारी मिल जाएगी। बता दें कि जब भी आप स्टॉक, क्रिप्टोक्यूरेंसी या फिर ETF के नाम के आगे $ सिंबल लगाकर ट्वीट करेंगे तो जो भी व्यक्ति आपका ट्वीट देखेगा उन्हें स्टॉक का नाम क्लिकेबल मिलेगा और जैसे ही वह स्टॉक के नाम पर क्लिक करेंगे वह सर्च रिजल्ट पेज पर पहुंच जाएंगे।

ट्विटर टीम ने बढ़िया काम किया

ट्विटर बिजनेस अकाउंट से ट्वीट कर एक अन्य ट्वीट में ये भी कहा गया है कि बिना ट्वीट में दिए लिंक पर क्लिक करे भी आप सिंबल को डायरेक्ट भी सर्च कर सकते हैं। एलन मस्क ने इस नए वित्तीय फीचर को क्रिएट करने के लिए ट्विटर टीम की तारीफ करते हुए लिखा, ट्विटर टीम ने बढ़िया काम किया है।

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म में कई बदलाव

जब से एलन मस्क ने ट्विटर का कंट्रोल अपने हाथों में लिया है माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म में कई बदलाव हो चुके हैं जैसे कि ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन के लिए हर महीने 8 डॉलर का चार्ज तय किया गया है। लेकिन एप्पल यूजर्स के लिए ये चार्ज 11 डॉलर तय किया गया है। वहीं, सरकारी अकाउंट्स के लिए ग्रे मार्क, कंपनियों के लिए गोल्ड ब्लू टिक तो वहीं अन्य यूजर्स को ब्लू टिक दिया जा रहा है।

यह भी पढ़े:-‘चोर पुलिस’ की फैमिली, खूब सारी कॉमेडी है अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की फिल्म में

scroll to top