Close

क्या कांग्रेस में शामिल होंगे पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह? सिद्धू से मुलाकात पर दिया ये जवाब

भारत के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने शुक्रवार को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास का ऐलान किया है. कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के सवाल पर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा कि मैंने अभी इस बारे में कुछ नहीं सोचा है. मुझे अलग-अलग पार्टियों से शामिल होने के ऑफर मिले हैं. मैंने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) से बतौर क्रिकेटर मुलाकात की है.

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा कि मैं हर पार्टी के राजनेताओं को जानता हूं. अगर मैं किसी पार्टी में शामिल होता हूं तो मैं पहले ही घोषणा कर दूंगा. पंजाब की सेवा करेंगे, शायद राजनीति से या कुछ और तरीके से, अभी कोई फैसला नहीं हुआ है.

इससे पहले क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने शुक्रवार को कहा था कि वह राजनीति में आने के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन इस तरह के कदम पर अंतिम फैसला करने से पहले वह काफी सोच विचार करना चाहेंगे. हाल ही में कांग्रेस की पंजाब इकाई के प्रमुख और हरभजन के पूर्व भारतीय साथी नवजोत सिंह सिद्धू ने उनके साथ एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट थी और इसका शीर्षक दिया था, संभावनाओं से भरी तस्वीर. इससे उनके राजनीति में उतरने की अटकलें लगायी जा रही हैं.

हरभजन सिंह ने कहा कि उन्होंने इस मामले पर अभी फैसला नहीं लिया है. भज्जी ने भविष्य के बारे में पूछे गये सवाल में कहा, “साफ बताऊं तो मैं नहीं जानता कि आगे क्या होगा. मैं किस दिशा में आगे बढ़ना चाहता हूं, यह जानने के लिये दो तीन दिन चाहिए. हां, मैं समाज को वापस करना चाहता हूं.”
One Comment
scroll to top