Close

दस दिन से लापता 14 वर्षीय बालक का मिला शव , हत्या की आशंका

अंबिकापुर। सूरजपुर जिले के भटगांव क्षेत्र में 10 दिनों से लापता 14 वर्षीय बालक का शव बंद पड़े दुग्गा खदान पास नीली झील मार्ग में मिला। बालक के शव मिलने की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त की। ‘भटगांव पुलिस मौके पर डॉग स्क्वायड व फारेंसिक टीम के साथ पहुंची।पुलिस ने आशंका जताई है कि बालक की गला घोंटकर हत्या की गई है।

बता दें कि 10 दिन पूर्व 15 दिसंबर को नगर पंचायत भटगांव ईटा भट्ठा वार्ड क्रमांक 8 निवासी फुलेश्वरी सोनवानी पति पति संतराम सोनवानी ने भटगांव थाने में बेटे अमन सोनवानी 14 वर्ष की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अमन सोनवानी सुबह 11 बजे घर से खाना खाकर निकला था और वापस नहीं लौटा। आसपास व अपने परिचितों रिश्तेदारों के घरों में खोजबीन के बाद फुलेश्वरी ने पुत्र के गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने भी खोजबीन की कोशिश की, लेकिन उसका पता नहीं चला।

रविवार अपरान्ह किसी ने भटगांव के दुग्गा खदान के पास नीली झील मार्ग में एक बालक का शव पड़ा देखा और सूचना पुलिस को दी। भटगांव थाना प्रभारी शरद चंद्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे एवं शव अमन सोनवानी का होने की आशंका पर उसकी पहचान कराई गई। अमन सोनवानी के परिजनों ने उसकी शिनाख्त कर ली। पुलिस ने डॉग स्क्वायड व फारेंसिक टीम को मौके पर बुलाया। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

मृत बालक अमन सोनवानी शासकीय प्राथमिक शाला उपरपारा में कक्षा सातवीं का छात्र था। उसके गले में रस्सी के निशान मिले हैं। आशंका है कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है। थाना प्रभारी शरद चंद्रा ने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। अंतिम बार वह किसके साथ दिखा था, इसकी भी जानकारी ली जा रही है। अमन के पिता संतराम सोनवानी मुंबई में रहकर काम करता था। यहां वह अपनी मां फुलेश्वरी व भाई के साथ रहता था।

scroll to top