Close

कंझावाला केस : मनीष सिसोदिया ने कहा ये दरिंदगी के अलावा कुछ नहीं ,पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचे

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में हिट एंड रन का शिकार हुई अंजलि की मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है। इस बीच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मृतका अंजलि के घर का दौरा किया और पीड़िता के परिवार से मुलाकात की। इस घटना पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि यह दरिंदगी के अलावा कुछ नहीं है. ऐसा हो ही नहीं सकता कि गाड़ी में बैठे लोगों को पता न चले.

उन्होंने परिवार को जल्द नौकरी देने का वादा किया और कहा सरकार से पूरी मदद मिलेगी. बता दें कि नये साल के पहले ही दिन तड़के अंजलि की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी और कार में फंस गई अंजलि को वे लोग करीब 12 किलामीटर तक सड़कों पर घसीटते रहे जिससे उसकी मौत हो गई.अंजलि के परिवार से मुलाकात के बाद मनीष सिसोदिया ने कहा, ‘यह दरिन्दगी के अलावा कुछ नहीं है. ऐसा हो ही नहीं सकता कि गाड़ी में बैठे लोगों को पता न चले.

आज मैं परिवार से मिला हूं. बहुत ही दुःख की बात है कि वो बिटिया अकेले कमाने वाली थी परिवार में. मुख्यमंत्री जी ने कल ही घोषणा की थी 10 लाख देने की और परिवार की यहां मांग थी कि परिवार के किसी सदस्य को तुरंत नौकरी के लिए रखा जाए तो हमने उनके परिवार के कुछ लोगों से कागज लिए हैं. हमलोग जल्द से जल्द नौकरी के लिए कोशिश करेंगे और परिवार को किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होगी, सरकार से पूरी मदद मिलेगी।

scroll to top