Close

रंगोली में अयोध्या फेस पेंटिंग में सौरमंडल और हेयर स्टाइल में बॉलीवुड की झलक

रायपुर। शहर के महंत लक्ष्मी नारायण दास महाविद्यालय में वार्षिक प्रतियोगिताओं के अंतर्गत आज रंगोली फेस पैक और हेयर स्टाइल वाद विवाद की प्रतियोगिताएं हुई। इन सभी प्रतियोगिताओं में सबसे अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया और अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। रंगोली प्रतियोगिता में प्रतिभागी छात्र-छात्राओं ने सनातन के मुद्दे को उठाते हुए मर्यादा पुरुषोत्तम राम और राम मंदिर की कलाकृति बनाकर मानसिकता स्पष्ट कर दी. इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर हर्षिता कन्नौज द्वितीय स्थान पर रुचि वर्मा एवं तृतीय स्थान पर राधिका देवांगन आरती पटेल को विजेता घोषित किया गया. जबकि फेस पेंटिंग प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने चेहरे पर नैना विराम आकृति के साथ g20 सम्मेलन और सौरमंडल की यात्रा मैं पहुंचा दिया।


इस प्रतियोगिता के विजेता प्रथम स्थान पर रोमा केवलानी द्वितीय स्थान पर ऐश्वर्या साहू और तीसरे स्थान पर संजना सिंह रही। जबकि हेयर स्टाइल में हॉलीवुड और बॉलीवुड की अभिनेत्री की सजावट दिखलाई दी. इसमें प्रथम स्थान पर गौरी कश्यप द्वितीय स्थान पर हेमा टांडी और तृतीय स्थान पर तनुजा को विजेता घोषित किया गया. वाद विवाद प्रतियोगिता में पक्ष और विपक्ष में सभी प्रतिभागियों ने नशे के खिलाफ युवाओं की भूमिका पर जबरदस्त तरीके से अपने विचार रखें। नशे को समाज के लिए खतरनाक बताया।

वही सुझाव दिया कि नशे को कैसे रोका जा सकता है इस प्रतियोगिता के पक्ष में विजेता प्रथम स्थान पर सनत साहू द्वितीय स्थान पर मौली तिवारी और तीसरे स्थान पर देवयानी राव को घोषित किया गया. जबकि विपक्ष में प्रथम स्थान पर साक्षी साहू द्वितीय स्थान पर रजनी किंग रानी और तीसरे स्थान पर साहिब परवीन रही। इन सभी प्रतियोगिताओं के निर्णायक में रोशनी पसीने डॉक्टर मेघा सिंह सना खान डॉ श्वेता शर्मा डॉ श्रुति तिवारी प्रोफेसर शिल्पा वाधवा अनुपम जैन डॉ राकेश चंद्राकर डॉ अर्चना के साथ महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर देवाशीष मुखर्जी की विशेष उपस्थिति रही.

scroll to top