Close

इंडिया-न्यूजीलैंड वन डे मैच देखने स्टूडेंट्स को देने होंगे 300, टिकट्स की बुकिंग 12 से

रायपुर। लम्बे इंतजार के बाद राजधानी के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में वन डे इंटरनेशनल मैच खेला जायेगा। टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच 21 जनवरी को मुकाबला रायपुर के क्रिकेट स्टेडियम में होगा। इसके लिए टिकट और खाने-पीने की चीजों के दाम तय कर दिए गए हैं। 300 रुपए से टिकट के दाम शुरू होंगे। 2 साल के बच्चों को फ्री एंट्री मिलेगी। बच्चों के लिए बेबी फीडिंग रूम की व्यवस्था की जा रही है स्टेडियम में। ये प्रदेश में पहला इंटरनेशनल वन डे मैच होगा। पहली बार टीम इंडिया के मैच की मेजबानी रायपुर को मिली है।

सोमवार को रायपुर में छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों से प्रेस कॉन्फ्रेंस ली। इसमें बताया गया कि 300 रुपए से मैच के टिकट के दाम शुरु होंेगे। 300 रुपए वाला टिकट स्कूल और कॉलेज के स्टूडेंट्स को ही मिलेगा। 2 साल से ज्यादा उम्र के बच्चाें का भी टिकट लेना होगा।

संघ की ओर से 500 लोगों को सुरक्षा में तैनात किया जा रहा है। रायपुर के वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में ये मैच के दौरान पार्किंग की व्यवस्था NRDA की ओर से की जाएगी। 300 रुपए वाली स्टूडेंट टिकट के बाद 500, 1000, 1250 और 1500 दाम के टिकट होंगे। इसके बाद सिल्वर 5000, गोलड 6000 और 7500 के टिकट होंगे। कारपोरेट बॉक्स के 10 हजार रुपए देने होंगे। टिकट ऑनलाइन पेटिएम के जरिए 12 जनवरी से मिलना शुरू हो जाएंगे। इसके अलावा क्रिकेट स्टेडियम के टिकट काउंटर से भी टिकट बेचे जाने की व्यवस्था की जा रही है।

 

scroll to top