Close

बिग बॉस सीजन 17 : फाइनल के पहले ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बेघर,ट्रॉफी के लिए जंग हुई तेज

एंटरटेनमेंट न्यूज़। जैसे-जैसे बिग बॉस सीजन 17 का फिनाले नजदीक आ रहा है, मुकाबला और तेज होता जा रहा है और ट्रॉफी के लिए जंग और भी तीखी होती जा रही है. गुरुवार (11 जनवरी, 2024) के एपिसोड में, हमने प्रतियोगियों के परिवार के सदस्यों को उनका मनोबल बढ़ाने के लिए थोड़ी देर के लिए शामिल होते देखा। लेकिन, यह पता चला कि प्रतिभागियों में से एक की यात्रा अंतिम एपिसोड तक विस्तारित होने के लिए नियत नहीं थी।

ऑनलाइन रिपोर्ट्स के मुताबिक, टेलीविजन अभिनेता और ईशा मालविया के बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल को Bigg -Boss के घर से बेदखल कर दिया गया है। गौरतलब है कि इस हफ्ते मुनव्वर फारुकी, आयशा खान, अभिषेक कुमार, विक्की जैन, मन्नारा चोपड़ा और अरुण मैशेट्टी को भी एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया गया था। कथित तौर पर समर्थ को अपने प्रशंसकों के लिए एक बड़ा झटका देते हुए बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट की जाने वाली लोकप्रिय टीवी श्रृंखला छोड़ने के लिए कहा गया था। हालाँकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। यह भी अनुमान लगाया जा रहा था कि कम फैनबेस के कारण आयशा भी शो से बाहर हो सकती हैं।

रश्मी देसाई ने विक्की जैन की मां की आलोचना की
वहीं, टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके बिजनेसमैन पति विक्की जैन बिग बॉस 17 के घर में विजेता के स्थान के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। घटनाओं के एक अप्रत्याशित मोड़ में, अंकिता की सास उनके बारे में मीडिया से बात कर रही हैं, उनके बारे में कोई सकारात्मक टिप्पणी नहीं दे रही हैं, और यहां तक ​​​​कि यह संकेत भी दे रही हैं कि वह उनकी शादी का समर्थन नहीं करती थीं।

इंडस्ट्री में अंकिता की सहकर्मी रश्मि देसाई ने हाल ही में उन्हें समर्थन दिया और अंकिता को खराब छवि में चित्रित करने के लिए विकी की मां की आलोचना की। “हर जोड़े में झगड़े होते हैं, और शो कठिन है, लेकिन क्या आप नहीं चाहते कि उनकी शादी चले? हर पति-पत्नी के बीच बहस होती है और शो चुनौतीपूर्ण है।”

 

scroll to top