Close

‘लालू बिना चालू बिहार न होई’ : गाना को  24 घंटे में 10 लाख से ज्यादा व्यूज

विधान परिषद चुनाव के लिए अनिल सम्राट की दावेदारी राजद में मजबूत है। वहां से राधा चरण सेठ भारी पड़ते हैं या अनिल सम्राट! यह आगे तय होगा क्योंकि धन बल में अनिल सम्राट से काफी भारी हैं राधा चरण सेठ। लेकिन चर्चा है कि सेठ को हराने में तेजस्वी भी ताकत झोंक रहे हैं। इसके लिए नेता प्रतिपक्ष सम्राट को किसी तरह की कमी होने नहीं देंगे। इस सब के बीच अनिल सम्राट के लिए भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव ने नया गाना गाया है। इसका नाम है- लालू बिना चालू बिहार ना होई। इस गाने को आदिशक्ति फिल्म्स यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। जिसे एक दिन में ही 10 लाख से ज्यादा बार लोगों ने देखा है।

ये वही अनिल सम्राट हैं जिन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और राजश्री की शादी के बाद पटना में बधाई के कई बड़े-बड़े पोस्टर लगाए थे। अनिल का पैसा भोजपुरी फिल्मों में भी लगा है। कई फिल्मों में वे हीरो भी रहे। प्रतिज्ञा, दरार जैसी फिल्में प्रोड्यूस भी की और उसमें रोल भी किया। नए गाने में खेसारी लाल यादव ने गाया है- लइका और बुढ़वा जवान बोला तावै….महंगी के नाव पर बाजार डोले तावै…. तेजस्वी के बिना सुधार न होई…. ए भाई लालू बिना चालू ई बिहार न होई….

सारी ने गाने में शिक्षा, बालू व्यापार और रोजगार पर सवाल उठाया है। वीडियो सांग में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री गरीबों के बीच कंबल बांटती हुए दिख रही हैं।

0 Comments
scroll to top