Close

Apple Store पर मिलेगा 5,000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर, जानें ऑफर से जुड़ी डिटेल्स

Apple Store ने नया कैशबैक ऑफर पेश किया है. भारत में 44,900 रुपये से ज्यादा का ऑनलाइन ऑर्डर प्लेस करने वाले ग्राहकों को 5,000 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा. यह ऑफर सीमित समय के लिए 21 जनवरी से 28 जनवरी तक मिलेगा.

इसके साथ ही यह कैशबैक ऑफर केवल एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड और एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड ईएमआई के लिए मान्य होगा. ऑफर के साथ कुछ शर्तें भी जोड़ी गई हैं. जैसे एजुकेशन प्राइसिंग के लिए ये ऑफर एप्पल स्टोर के साथ नहीं जुड़ा है.

ऑफ़र का नॉटिफिकेशन एप्पल स्टोर इंडिया दिया गया है. इसमें कहा गया है कि कैशबैक ऑफर गुरुवार 21 जनवरी से शुरू होगा और 44,900 से ज्यादा रुपये के ऑर्डर पर 5,000 का कैशबैक मिलेगा. छह महीने के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी होगा.

कंपनी ने कहा कि कैशबैक एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड और एचडीएफसी के क्रेडिट कार्ड ईएमआई के लिए ही उपलब्ध है. इसेक साथ ही इस ऑफ़र को एजुकेशन के लिए ऐप्पल स्टोर की कम कीमत के साथ जोड़ा नहीं जा सकता.

इस ऑफ़र का लाभ लेने के लिए 44,900 रुपये या अधिक का सिंगल ऑर्डर प्लेस करना होगा. मल्टीपल ऑर्डर से इस ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा. ऑर्डर और कार्ड कैशबैक के लिए योग्य होने पर प्रोडेक्ट के डिलीवर होने के 7 दिनों के भीतर कैशबैक मिल जाएगा.

इसके साथ ही नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर के लिए, आपके पास क्वालीफाइंग एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड और एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड ईएमआई होना जरूरी है. नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर केवल छह महीने के प्लान पर ही मान्य है. इसके साथ ही कैशबैक और नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर दोनों ही 28 जनवरी तक के लिए होंगे.

scroll to top