Close

Amazon Mega Salary Days Sale में इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही 50% तक की छूट, यहां जानें सभी ऑफर्स

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर Mega Salary Days सेल शुरू हो चुकी है. 3 फरवरी तक चलने वाली इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स, टीवी, हैडफोन, स्पीकर्स को सस्ते दाम में खरीदने का मौका मिल रहा है. साथ इन प्रोडक्ट्स पर 50 फीसदी तक डिस्काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं. आइए जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में.

Amazon सेल में बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. हालांकि ग्राहकों को ये फायदा तब दिया जाएगा जब वे 7500 या उससे ज्यादा की शॉपिंग करेंगे. इसके अलावा इन प्रोडक्ट्स का पेमेंट बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड से करने पर आपको 1250 रुपये तक का छूट मिल सकती है. यही नहीं बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड ईएमआई का ऑप्शन सलेक्ट करने पर 1500 रुपये का डिस्काउंट आप हासिल कर सकते हैं.

अमेजन की इस सेल में होम एप्लायंसेज पर 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है. इनमें वाटर प्यूरीफायर, मिक्सर ग्राइंडर जैसी काम की चीजें शामिल हैं. आप वाटर प्यूरीफायर को 2399 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीद सकते हैं. वहीं माइक्रोवेव ओवन पर 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही टीवी पर 30 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है.

इन प्रोडक्ट्स के अलावा इस सेल में स्पीकर्स पर भी 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है. वहीं DSLR और मिररलेस कैमरा पर कंपनी की तरफ से 12 महीने का नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा दी जा रही है. इस सेल में आपको शूट कैमरा 27,990 रुपये में मिल सकता है.

scroll to top