Close

Breaking: नहीं हुई अभिनेत्री पूनम पांडे की मौत, इंस्टाग्राम में वीडियो पोस्ट कर कहा सर्वाइकल कैंसर से नहीं हुई मेरी मौत

एंटरटेनमेंट न्यूज़। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। एक दिन पहले खबरों का बाजार इन खबरों से गरमाया हुआ था कि पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई है। पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपना नया वीडियो जारी कर अपनी मौत की खबरों पर विराम लगा दिया है। उनका कहना है कि मैं पूरी तरह से ठीक हूं और जिंदा हूं। मेरी सर्वाइकल कैंसर से मौत नहीं हुई है। पूनम पांडे की वीडियो आने के बाद से सोशल मीडिया पर हंगामा एक बार फिर मच गया है। एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई- पूनम पांडे
इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में पूनम पांडे एक कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं जिंदा हूं। सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है। दुर्भाग्य से मैं उन हजारों महिलाओं के लिए ये नहीं कह सकती, जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़कर अपनी जान गंवाई है। वो इसके बारे में कुछ नहीं कर पाईं, क्योंकि उन्हें कुछ पता ही नहीं था। मैं आपको यहां बताना चाहती हूं कि किसी दूसरे कैंसर के उलट सर्वाइकल कैंसर को हराना मुमकिन है। आपको बस अपने टेस्ट करवाने हैं और एचपीवी वैक्सीन लगवानी है।

बता दें कि, इससे पहले सोशल मीडिया पर पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से उनकी टीम ने आधिकारिक बयान जारी कर उनकी मौत की पुष्टि की थी। टीम की ओर से लिखा गया था कि, ‘आज की सुबह हम सभी के लिए बहुत मुश्किल है। ये बताते हुए हमें दुख हो रहा है कि हमारी प्यारी पूनम को हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण देहांत हो गया है। हर जिंदा चीज जो उनके कॉन्टैक्ट में आया उन्होंने से पूरा प्यार और दयालुभाव दिया। इस दुखभरी घड़ी में हम प्राइवसी की रिक्वेस्ट फैंस से करते हैं ताकि हम उन्हें प्यार से याद का सकें।’
पूनम पांडे ने 2013 में शिवम पाटिल अभिनीत फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया। पूनम ने भोजपुरी, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी अभिनय किया। 2011 में, पूनम फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 4 में एक प्रतियोगी के रूप में दिखाई दीं। बाद में, वर्ष 2022 में, उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप में भाग लिया। अपने करियर के दौरान, पूनम कई विवादों में शामिल रहीं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के 2011 क्रिकेट विश्व कप जीतने पर कपड़े उतारने के अपने वादे से सुर्खियां बटोरीं थी।

 

scroll to top