Close

आर्थिक राशिफल : मिथुन, तुला और धनु राशि वाले न करे ये काम, सभी राशियों का जानें राशिफल

राशिफल : पंचांग के अनुसार 10 फरवरी को माघ मास की कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी की तिथि है. चंद्रमा इस दिन मकर राशि में रहेगा. विशेष बात ये है कि मकर राशि में शनि के साथ सूर्य, गुरू, बुध, शुक्र और चंद्रमा विराजमान रहेंगे. मकर राशि में आज छह ग्रहों का योग बना हुआ है. सभी राशियों का आइए जानते हैं इस दिन का आर्थिक राशिफल.

मेष राशि: किसी भी प्रकार की जल्दबाजी धन के मामले में हानि पहुंचा सकती है. आज विनम्रता बनाएं रखें. आज के दिन अहंकार से दूर रहें. और बाजार में अपनी छवि के अनुरूप कार्य करें.

वृषभ राशि: वृष राशि वालों को आज अचानक लाभ हो सकता है. लेकिन जोखिम उठाने से बचें. आज बाजार की गति को अच्छे ढंग से समझने के बाद ही निवेश करें.

मिथुन राशि: आज आपके सामने भ्रम की स्थिति बनी रहेगी. आज मन और दिमाग का संतुलन बनाने की कोशिश करें. आज अच्छा अवसर भी प्राप्त हो सकता है. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश करें.

कर्क राशि: आज मानसिक तनाव होने के कारण निर्णय लेने की क्षमता प्रभावित हो सकती है. आज जोखिम और बड़ा निवेश करने की स्थिति से बचें. आज धैर्य बनाएं रखें. अच्छे अवसर आपका इंतजार कर रहे हैं.

सिंह राशि: सिंह राशि के जातक छोटे-छोटे निवेश से अच्छा लाभ प्राप्त कर सकते हैं. शांति से अपने कार्य को करते रहें. आज लाभ की स्थिति बनी हुई है. किसी प्रकार के भ्रम में न फंसे. सोच समझ कर बड़ा निवेश करें.

कन्या राशि: आज लाभ के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. आज रूके हुए कार्य पूर्ण हो सकते हैं. कर्ज लेने और देने से बचें. आज अधिक व्यस्तता रहेगी. आय बढ़ाने की दिशा में किए गए प्रयासों में सफलता मिल सकती है.

तुला राशि: आज आपके धैर्य की परीक्षा हो सकती है. इसलिए निवेश के मामले में सावधानी बरते, जल्दबाजी से बचें. आज आत्मविश्वास से सभी कार्यों को करें. सफलता मिल सकती है.

वृश्चिक राशि: मानिसक तनाव से बचें. इस दौरान लिया गया निर्णय गलत भी हो सकता है. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं. आज धातु आदि से जुड़े मामलो में लाभ मिल सकता है. लाभ के अवसरों को हाथ से न जानें दें.

धनु राशि:  कर्ज की स्थिति से बचने का प्रयास करें. धन के निवेश के मामले में आज रणनीति बनाकर कार्य करें. आज गलतियां करने से बचें. आज हानि का भी योग बना हुआ है. धन का व्यय सोच समझ कर ही करें.

मकर राशि:  मकर राशि में आज गोल योग का निर्माण हो रहा है. मकर राशि में आज 6 ग्रह विराजमान हैं. आज जोखिम उठाने से बचें. धैर्य बनाए रखें बड़ा निर्णय बहुत सोच समझ कर ही लें.

कुंभ राशि:  लाभ की स्थिति बनी हुई है. लेकिन आज प्रतिद्वंदियों से सावधान रहने की जरूरत है. आज अपनी योजनाओं का खुलासा कार्य संपंन के बाद ही करें. भूमि से जुड़ी चीजों से लाभ हो सकता है.

मीन राशि: आज भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं. आज कुछ मामलों में लाभ की स्थिति बनी हुई है. पुराने अनुभवों का लाभ उठाते हुए उचित ढंग से निवेश करें. सफलता मिल सकती है.

scroll to top