Close

आर्थिक राशिफल: वृष, मकर राशि वाले रहें सावधन, मेष से मीन राशि तक जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 25 अगस्त 2021, बुधवार को भाद्रपद मास की कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि है. चंद्रमा आज मीन राशि में गोचर कर रहा है. आज का नक्षत्र उत्तराभाद्रपद है. आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन के मामले में आज आपको सावधानी बरतनी होगी. आज शत्रु सक्रिय रहेगें और धन से जुड़े कार्यों को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे. मार्गदर्शन लेने में संकोच न करें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– आज धन लाभ की प्राप्ति के लिए आपको अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें. योजना बनाकर कार्य करने से सफलता मिल सकती है.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– गलत ढंग से धन प्राप्त करने की कोशिश आज आपको मुसीबत में डाल सकती है, इसलिए सावधान और सर्तक रहें. आज आप दूसरों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– आज के दिन आप अधूरे कार्यों को पूर्ण करने में सफलता प्राप्त करेंगे. नए संपर्क स्थापित होंगे और इनसे लाभ भी प्राप्त करेंगे. आज आप में ऊर्जा की कोई कमी नहीं है. आज के दिन मिलने वाले अवसरों का लाभ उठाने का प्रयास करें.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- धन के निवेश के बारे में कोई निर्णय ले सकते हैं. क्रोध और भ्रम से दूरी बनाकर रखें. बाजार की स्थिति आज आपको प्रभावित कर सकती है, लेकिन जल्दबाजी में कोई फैसला न करें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– मन प्रसन्न रहेगा, लेकिन कार्य की अधिकता के कारण थकान और मानसिक तनाव महसूस कर सकते हैं. योजना बनाकर कार्य करें, लाभ होगा और सेहत का ध्यान रखें.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– व्यापार में आज कुछ अच्छा समाचार प्राप्त कर सकते हैं. धन का निवेश सोच समझ करें. आज भ्रम की स्थिति से दूर रहने का प्रयास करें. आंख बंद कर किसी पर भरोसा न करें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– जिम्मेदारियों को गंभीरता से लेना होगा और कार्य पर फोकस बनाकर रखना पड़ेगा. आज की सफलता इसी पर निर्भर करती है. गलत संगत में समय और धन का व्यय न करें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– धन के मामले में आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. लेकिन किए गए प्रयास व्यर्थ नहीं जाएंगे. आने वाले दिनों में इसका लाभ प्राप्त होगा. इसलिए निराश न हों, कर्म ही पूजा है, के सिद्धांत को अपनाते हुए, आगे बढ़ते रहें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– धन के लेनदेन में सावधानी बरतें. आज भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश की योजना बना सकते हैं. महत्वपूर्ण कार्य के पूर्ण होने में बाधा आ सकती है, धैर्य बनाए रखें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- नकारात्मकता से स्वयं को बचाना होगा तभी आज मिलने वाले अवसरों को लाभ में बदलने में सफल रहेंगे. आज आप अपने अनुभव और ज्ञान का भरपूर प्रयोग करेंगे और इसी लाभ भी प्राप्त करेंगे.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)-चंद्रमा आज आपकी राशि में गोचर कर रहा है. आज धन के मामले में विशेष सावधानी बरतें. आज बड़ी बड़ी बातों को करने से बचें और अपने लक्ष्यों को पूरा करने पर अधिक ध्यान दें. कर्ज से बचने का प्रयास करें.

 

 

यह भी पढ़ें- कैसे चेक करें पीएफ स्टेटस, कैसे होगा नॉमिनेशन, जानें स्टेप बाई स्टेप प्रोसेस

One Comment
scroll to top