Close

कान्हा क्लब का दो दिवसीय राज्य स्तरीय वॉलीबाल प्रतियोगिता,पहले दिन गरियाबंद और भिलाई ने जीता मैच

 

गरियाबंद। नगर के कान्हा कल्ब मैदान में आयोजित दो दिवसीय राज्य स्तरीय वालीबाल प्रतियोगिता का शनिवार को भव्य शुभारंभ हुआ। मुख्य अतिथि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डीसी पटेल और अपर कलेक्टर अविनाश भोई ने फीता काटकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस अवसर पर विशेष रूप से नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन, एसडीओपी पुष्पेंद्र नायक, विनय दासवानी, कान्हा क्लब के कोच जीडी उपासने भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डीसी पटेल ने आयोजक कान्हा क्लब की सराहना करते कहा कि हर वर्ष कान्हा कल्ब द्वारा बेहतर प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है। इससे जिले में युवाओं का खेल के प्रति रुझान बढ़ता है साथ ही उन्हें अपने प्रतिभा के प्रदर्शन के लिए अच्छा प्लेटफार्म मिलता है। उन्होंने प्रतियोगिता में शामिल सभी खिलाड़ियों को अपनी शुभकामना देते हुए कहा की प्रतियोगिता में हार जीत लगी रहती है, सभी जितने के लिए ही आते है। हमेशा अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन करना चाहिए। कभी भी हार से निराश नहीं होना चाहिए।

इधर, प्रतियोगिता के पहले ही दिन शनिवार को शानदार और रोमांचक मुकाबले देखने को मिला। पहले दिन बारुका और गरियाबंद तथा भिलाई और कवर्धा के बीच मैच हुआ जिसमे गरियाबंद और भिलाई, दोनो ने ही अपने पहले मैच में जीत दर्ज करने के कामयाब हुए। इसके बाद मैच खेला गया। मैच के दौरान मैदान में दर्शकों की भीड़ छाई रही। बड़ी संख्या में वॉलीबाल प्रेमी मैच देखने पहुंचे थे। मैच के दौरान वे अपने अपने पसंदीदा टीम का हौसला अफजाई करते भी दिखे।

ज्ञात हो कि कान्हा क्लब पिछले चार साल से लगातार राज्य स्तरीय वॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। यह पांचवा साल है। यहां हर वर्ष छत्तीसगढ़ सहित अन्य राज्यो से भी स्टेट और नेशनल स्तर के खिलाडियों से सजी एक से बढ़ कर एक अच्छी टीम पहुंची है, उनके बीच आकर्षक और रोचक मुकाबले भी देखने को मिलते है। आयोजनकगण ने बताया कि रविवार को लीग मैच के बाद टॉप फोर के बीच सेमीफाइलन और फाइनल मुकाबला होगा। विजेता टीम को 25 हजार तथा उपविजेता टीम को 15 हजार रूपए प्रदान किए जायेंगे। समापन समारोह के मुख्य अथिति नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन होंगे।

इस अवसर पर कान्हा क्लब के हरमेश चावड़ा, गिरीश शर्मा दीपक सर्वैय्या, अभय गणोरकर, तेजपाल कुकरेज़ा, प्रकाश सरवैय्या, ललित साहू, छगन यादव, प्रीत सोनी, जयमूनी बगरती, अख्तर मेमन,गुनचु प्रहलाद यादव, होरी यादव, लच्छी यादव, संतोष यादव सहित बड़ी संख्या में कान्हा क्लब के सदस्य और खिलाड़ी सहित बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद थे।

scroll to top