Close

मंत्री डॉ. डहरिया ने आरंग में 65 लाख रूपए के विकास कार्यों की दी सौगात

रायपुर, 13 फरवरी 2022/ नगरीय प्रशासन एवं विकास तथा श्रम मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने आरंग प्रवास के दौरान आरंग के वार्ड 13 में लगभग 23.50 लाख रूपए की लागत से निर्मित देवांगन समाज के सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया। इस अवसर पर उन्होंने भवन की बाउंड्रीवॉल के लिए 10 लाख रूपए और लाईट एवं शौचालय हेतु चार लाख रूपए स्वीकृत करने की घोषणा की। इसी तरह आरंग के नगर पालिका क्षेत्र में स्ट्रीट लाईट के लिए 18 लाख रूपए स्वीकृत करने की घोषणा की।

मंत्री डॉ. डहरिया आरंग में हरदिहा पटेल (मरार) समाज रायपुर राज के मां शाकम्भरी महोत्सव में शामिल हुए। उन्होंने समाज की समाज दर्पण पत्रिका का विमोचन किया और समाज संगठन का कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए। उन्होंने मरार समाज भवन के आहाता निर्माण के लिए 10 लाख रूपए स्वीकृत करने की घोषणा की।

 डॉ. डहरिया ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के मार्गदर्शन में सरकार सभी वर्गों के विकास के लिए काम कर रही है। गांवों और शहरों में सभी मूलभूत सुविधाओं की बढ़ोत्तरी की जा रही है। उन्होंने कहा कि किसानों को राजीव गांधी किसान न्याय योजना सहित अन्य योजनाओं से फायदा दिया जा रहा है।

कार्यक्रम में शाकम्भरी बोर्ड के अध्यक्ष श्री रामकुमार पटेल, नगर पालिका आरंग अध्यक्ष श्री चन्द्रशेखर चन्द्राकर, जनपद अध्यक्ष आरंग श्री खिलेश्वर देवांगन, श्री कोमल साहू, श्रीमती भारती देवांगन सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं नागरिक उपस्थित थे।

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: वृषभ, तुला और मीन राशि वाले रहें सावधान, जानें अपना आज का राशिफल

One Comment
scroll to top