Close

मुख्यमंत्री बजट सत्र से पहले पूरे करें जन घोषणापत्र के वादे- चंदेल

० नेता प्रतिपक्ष बोले सत्र की अवधि पर्याप्त होनी चाहिए,चर्चा से भाग रही है सरकार, बजट सत्र सिर्फ 14 बैठकों का

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा है कि सरकार बजट सत्र में जनता के हक में होने वाली व्यापक चर्चा से भाग रही है। इसीलिए मात्र 14 बैठकों का बजट सत्र रखा गया है। यह अवधि चर्चा के लिए पर्याप्त नहीं है। जनहित के मुद्दों पर सरकार चर्चा नहीं करना चाहती। हर सत्र में यही हो रहा है। कम से कम बजट सत्र में तो जनता का ध्यान रखा जाए।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से अनुरोध है कि 4 वर्ष पूरे हो गए हैं। बजट सत्र से पहले घोषणा पत्र में किए सारे वादे पूरे कर लें। बजट सत्र में व्यापक चर्चा होनी चाहिए। जनता के मुद्दे से भागना राज्य के मुखिया के लिए उचित नहीं है।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार और प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आग्रह है कि आपने जितने जो वादे जन घोषणा पत्र में जनता से किए हैं, उन्हें पूरा कर दें। छत्तीसगढ़ की सरकार से मांग है कि बजट सत्र सिर्फ 14 बैठकों का बुलाया गया है। चर्चा ज्यादा होना चाहिए। छत्तीसगढ़ में बहुत से ज्वलंतऔर जनहित के मुद्दे ऐसे हैं, जिन पर गंभीर चर्चा होनी चाहिए। बजट सत्र लंबा होना चाहिए।

scroll to top