Close

CG ACCIDENT : हाइवा ने बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद 20 फीट तक घसीटा, युवक की मौत

बिलासपुर। तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। इसके बाद हाइवा चालक बाइक सवार युवक को 20 फीट तक घसीटता रहा। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है।

है। इसी कड़ी में मोपका चौकी के पास रविवार की रात बाइक सवार युवक शहर से सीपत की ओर जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार हाइवा के चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार सड़क पर गिरकर हाईवा के पहिए में फंस गया। हादसे में बाइक को टक्कर मारने के बाद भी हाइवा चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और भागने के चक्कर में रफ्तार तेज कर दिया, जिसके चलते युवक पहिए के बीच फंस गया।

इस दौरान लोगों के चिल्लाने पर आरोपी चालक ने हाइवा रोका और उतर कर भाग निकला। हालांकि, बाद में पुलिस ने हाइवा को जब्त कर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया। मृतक युवक बाइक क्रमांक सीजी 10 बीएम 1557 में बाइक था, जिसके आधार पर पुलिस उसकी पहचान कर रही है। उसके हाथ में गोदना से राम राय लिखा हुआ है। पुलिस उसके परिजनों की जानकारी जुटाकर पहचान करने का प्रयास कर रही है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

scroll to top