Close

शादी के रिसेप्शन के दिन दूल्हे ने दुल्हन पर चाकू से किये ताबड़तोड़ वार ,खुद को मारा, दोनों की मौत

रायपुर। राजधानी के संतोषी नगर में हैरान करने वाली घटना हुई। यहां पर दूल्हें ने दुल्हन को चाकू मारा और फिर खुद भी ख़ुदकुशी कर ली। अपने शादी के रिसेप्शन के पहले दूल्हे ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी दूल्हे ने दुल्हन पर चाकू से 26 वार किए। घटना टिकरापारा थाना क्षेत्र के संतोषी नगर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, संतोषी नगर नई बस्ती निवासी मृतक असलम पिता बशीर अहमद की 19 फरवरी को राजातालाब की रहने वाली युवती कहकशा बनो के साथ शादी हुई थी। आज शाम दोनों का रिशेप्शन भी था। रिशेप्शन की तैयारी में दोनों परिवारों के सदस्य थे। इस बीच दोनों ने तैयार होने के लिए कमरे में गए और अंदर में दोनों के बीच लड़ाई होने लगी। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दूल्हे ने पहले दुल्हन को चाकू मारा फिर खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया।

इधर घटना कि जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई तो अफरातफरी मच गई। परिजनों ने दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर दोनों की मौत हो गई।फिलहाल दोनों ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस भी मौके पर पहुंची हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

scroll to top