Close

राजस्थान: शोभायात्रा में घुसी तेज रफ्तार कार, 8 लोगों को कुचला, 2 की मौत , 3 अन्य गंभीर रूप से घायल

नेशनल न्यूज़। राजस्थान में बड़ा हादसा पेश आया है। यहां नागौर के डेगाना में शोभा यात्रा चल रही थी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार बोलेरो कार शोभा यात्रा में घुस गई, जिसने करीब एक दर्जन लोगों को कुचल दिया। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन अन्य गंभीर रुप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

घटना के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। बताया जा रहा है कि बोलेरो कार ड्राइवर को हार्ट अटैक आया, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है। हार्ट अटैक के बाद ड्राइवर का कार से नियंत्रण नहीं रहा और गाड़ी कई लोगों को कुचलती हुई आगे निकल गई। इसका सीसीटीवी फुटेज भी समाने आया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे बोलेरो भीड़ में घुसती है और लोगों को कुचलती हुई आगे निकल जाती है।

नागौर स्थित डेगाना में विश्वकर्मा जयंती के दौरान जब बाजार में शोभा यात्रा निकल रही थी तो इस दौरान काफी भीड़ थी जिसमें बच्चे और महिलाएं भी शामिल थे। वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि बोलेरो चालक पहले तो शोभायात्रा के पीछे धीरे-धीरे चल रहा था, लेकिन अचानक से बोलेरो गाड़ी की स्पीड बढ़ जाती है और लोगों को कुचलते हुए आगे बढ़ जाती है। इसके बाद वहां पर चीख पुकार मच जाती है।

scroll to top