Close

अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और मुकेश अम्बानी के घर को बम से उड़ाने की धमकी, मुंबई में हाई अलर्ट

नेशनल न्यूज़। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन, एक्टर धर्मेंद्र और देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी समेत कई नामचीन हस्तियों के घर को बम से उड़ाने की धमकी किसी अज्ञात शख्स ने दी.जिसके बाद मुंबई में हाईअलर्ट घोषित किया गया है। नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम में किसी अज्ञात शख्स ने फोन करके बड़ी हस्तियों के घर को बम से उड़ाने की धमकी दी है। इस फोन कॉल के बाद मुंबई पुलिस हरकत में आ गई है। फोन करने वाले ने यह भी धमकी दी कि 25 लोग दादर पहुंच चुके हैं और वो अटैक की प्लानिंग कर रहे हैं।

नागपुर पुलिस को अज्ञात शख्स ने जिन जगहों को बम से उड़ाने की धमकी दी थी, वहां बम स्क्वाड पहुंची और सर्च अभियान शुरू किया। वहीं पुलिस जांच कर रही है कि फोन कॉल कहां से आई और धमकी देने वाला कौन है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। यह पहला मौका नहीं है जब मुकेश अंबानी को धमकी मिली हो, इससे पहले साल 2022 के अगस्त महीने में भी एंटीलिया को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी।

अंबानी परिवार को विदेशों में भी Z+ सुरक्षा
सुप्रीम कोर्ट ने उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को देश और विदेशों में उच्चतम श्रेणी वाली जेड प्लस सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश दिया है। जस्टिस कृष्ण मुरारी और न्यायमूर्ति अहसानुद्दीन अमानुल्लाह की पीठ ने सोमवार को कहा कि सोच-विचार करने के बाद यह राय है कि यदि सुरक्षा संबंधी खतरा है तो सुरक्षा व्यवस्था को किसी विशेष क्षेत्र या रहने के किसी विशेष स्थान तक सीमित नहीं किया जा सकता। बेंच ने कहा कि प्रतिवादी संख्या दो से छह (अंबानी परिवार) को प्रदान की गई जेड प्लस सुरक्षा उन्हें पूरे देश और विदेश में उपलब्ध कराई जाएगी और इसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी।

 

scroll to top