Close

आर्थिक राशिफल : मेष, कर्क, तुला और मकर राशि वाले बड़ा जोखिम उठाने से बचें, इन्हें मिलेगी कार्यों में सफलता

आर्थिक राशिफल : पंचांग के अनुसार 3 मार्च बुधवार को माघ मास की कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि है. इस दिन नक्षत्र स्वाति रहेगा और चंद्रमा का गोचर तुला राशि में बना रहेगा. आर्थिक रूप से आज का दिन सभी राशियों के लिए क्या कुछ लेकर आ रहा है, जानते हैं भविष्यफल.

मेष राशि: धन के मामले में आज लाभ की स्थिति बनी हुई है. कई अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं. किसी भी कार्य को पूण करने के लिए जल्दबाजी न करें.

वृषभ राशि: धन प्राप्ति के लिए आज के दिन संषर्घ करना होगा. कुछ लोग हानि पहुुंचाने के लिए भ्रम की स्थिति भी बना सकते हैं इसीलिए सावधान रहें. वाणी में मधुरता बनाए रखें.

मिथुन राशि: आज के दिन कुछ मामलो में सतर्कता बरतने की जरूरत है. आज लाभ के कई अवसर प्राप्त हो सकते हैं. बड़ा जोखिम उठाने से बचें. कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचना चाहिए.

कर्क राशि: कार्यों में सफलता मिलने की स्थिति बनी हुई है. आज आप प्रत्येक कार्य को बहुत ही सावधानी करेंगे. आज पुरानी गलतियों से सीख लेते हुए लाभ प्राप्त करेंगे. आज आप सामने वाले पर अपना प्रभाव छोड़ने में सफल रहेंगे.

सिंह राशि: आज असफलता हाथ लग सकती है इसीलिए बाजार की चाल को समझने के बाद ही कोई जोखिम उठाएं. नहीं तो नुकसान भी हो सकता है. आज कार्य पूर्ण होने से पहले योजनाओं का खुलासा न करें. प्रतिद्वंदी हानि पहुंचा सकते हैं.

कन्या राशि: परिश्रम के अनुसार ही आज धन लाभ होने की स्थिति बनी हुई है. भ्रम की स्थिति से दूर रहें. आज आय से अधिक व्यय न करें. वहीं कर्ज लेने की स्थिति से भी दूर रहने का प्रयास करें.

तुला राशि: चंद्रमा आज आपकी राशि में गोचर कर रहा है. उत्साह बना रहेगा. जल्दबाजी की स्थिति से बचें. आज कई स्त्रोतों से धन लाभ हो सकता है. आज तनाव की स्थिति से बचने का प्रयास करें.

वृश्चिक राशि: लाभ के लिए आज के दिन आपको संघर्ष करना पड़ सकता है, लेकिन सफलता जरूर मिलेगी. आज अपनी योजनाओं को गुप्त रखें. कुछ लोग आज आपके लाभ को प्रभावित कर सकते हैं.

धनु राशि: आज धन का सही निवेश करने की दिशा में कदम बड़ा सकते हैं. ये समय आपके लिए अच्छा है. भूमि आदि में निवेश कर सकते हैं. आय के स्त्रोत बढ़ाने में भी मदद मिलेगी. धैर्य बनाएं रखें.

मकर राशि: मानसिक तनाव को दूर करने का प्रयास करें. तनाव की स्थिति में आज बड़ा जोखिम उठाने से बचें. आज लाभ के कई अवसर प्राप्त हो सकते हैं. कर्ज लेने से बचें.

कुंभ राशि: धन लाभ के योग बने हुए हैं. आज आप अपने संपर्कों से लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे. आज के दिन कुछ नए लोगों से भी मुलाकात हो सकती है. आज आपके पास विचारों की कोई कमी नहीं रहेगी. लोगों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे.

मीन राशि: धन की कमी के कारण मन अशांत हो सकता है, लेकिन धैर्य बनाए रखें. आज परिश्रम में कोई कमी न करें. संबंधों का लाभ प्राप्त हो सकता है. कोई रुका हुआ कार्य आज पूर्ण हो सकता है.

scroll to top