Close

सभापति के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव, कुर्सी बचाने दीपक बैज ने पूर्व विधायक रेखचंद जैन और प्रमोद दुबे को बनाया पर्यवेक्षक

रायपुर। प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होने के बाद लगातार नगर पालिक और निकायों में अविश्वास प्रस्ताव लाया जा रहा है. वहीं अब नगर पालिक निगम जगदलपुर के सभापति के कुर्सी पर भी खतरा मंडरा रहा है. सभापति के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर 11 मार्च को मतदान होगा. इस बीच पीसीसी चीफ दीपक बैज ने सभापति की कुर्सी बचाने के लिए पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की है. जिसमें पूर्व विधायक रेखचंद जैन और रायपुर नगर निगम के सभापति प्रमोद दुबे को पर्यवेक्षक नियुक्त बनाया गया है.

इस संबंध में छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी महामंत्री मलकीत सिंह गैदू ने आदेश जारी किया है. आदेश तत्काल प्रभाव से लागू करते हुए पर्यवेक्षकों से कहा गया है कि बिना देर किये नगर पालिक निगम जगदलपुर का दौरा कर जिला और ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के साथ बैठक कर पार्टी के स्थानीय वरिष्ठ नेताओं और पार्टी संगठन के निर्वाचित पार्षदों के साथ समन्वय स्थापित करें. साथ ही 11 मार्च 2024 को प्रस्तावित अविश्वास प्रस्ताव के विरुद्ध मतदान कराकर सफल बनाने की दिशा में समुचित कार्यवाही करें.

 

scroll to top