Close

सुबह से कालीबाड़ी में चल रहा बुलडोजर, अवैध निर्माण तोड़े गए, गहमागहमी का माहौल

रायपुर। आज सुबह से कालीबाड़ी में भी बुलडोजर चल रहा है. निगम और पुलिस प्रशासन की टीम द्वारा अवैध निर्माण तोड़े गए. इस दौरान वहां गहमागहमी का माहौल रहा. बता दें कि कालीबाड़ी में रवि साहू जो हिस्ट्रीशीटर है. जिसके द्वारा उस इलाके में गांजा, अफीम, ड्रग्स रायपुर शहर में परोसा जा रहा है. इस कार्रवाई से अन्य हिस्ट्रीशीटर में भी खौफ पैदा हो गया है. हिस्ट्रीशीटर रवि साहू पिछले दिनों माना में दिनदहाड़े हत्या मामले में शामिल था. चर्चा है कि कांग्रेस सरकार की मेहरबानियों के कारण और रायपुर शहर के कुछ कांग्रेस नेताओं के कारण एवं हत्या के गवाह नहीं मिलने पर इस मामले में बरी हो गए.

 

कांग्रेस सरकार के रहते हिस्ट्रीशीटर रवि साहू ने अपना बड़ा साम्राज्य स्थापित किया है. रवि साहू बड़े-बड़े वारदात को अंजाम दे रहा था. सैकड़ों गुर्गे भी सक्रिय कर रखे है. जो हिस्ट्रीशीटर रवि साहू के एक इशारे पर हत्या जैसे जघन्य वारदात को अंजाम दे रहे है. पत्रकारों को भी धमका चुके है. हिस्ट्रीशीटर रवि साहू की दहशत शहर में इतनी है कि शहर का अघोषित डॉन बन चूका है. और खबर प्रसारित करने पर पत्रकारों को धमकी-चमकी, हत्या करने की बात जनता से रिश्ता के पास सबूत है. जनता से रिश्ता के पत्रकार को हिस्ट्रीशीटर रवि साहू धमकी दे चुके है. गौरतलब है कि विगत 5 सालों में कांग्रेस सरकार के रहते दुनिया का सबसे ज्यादा गांजा छग में सप्लाई की गई.

प्रदेश में चल रहे सट्टे, जुए और गांजाचरस-ड्रग्स सप्लाई जैसे अवैध धंधे को लेकर जनता से रिश्ता ने लगातार खबर प्रकाशित किया. 5 सालों में गांजा सप्लाई का रिकॉर्ड छग में बना.

 

scroll to top