Close

सीएम अरविंद केजरीवाल ईडी को जवाब देने के लिए हुए तैयार, पूछताछ के लिए मांगी नई तारीख

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को सूचित किया है कि वह अब शराब नीति मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनके सवालों का जवाब देने के लिए तैयार हैं।वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सवालों के जवाब देंगे।

प्रवर्तन निदेशालय ने केजरीवाल को आठवां समन जारी कर 4 मार्च (सोमवार) को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा था। हालांकि, AAP सुप्रीमो ने सम्मन को नजरअंदाज करने का फैसला किया है क्योंकि दिल्ली सरकार आज विधानसभा में अपना बजट पेश करेगी। जांच एजेंसी को अपने जवाब में, मुख्यमंत्री ने कहा कि वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सवालों का जवाब देने के लिए तैयार हैं और दोहराया कि उन्हें जारी किया गया समन “अवैध” था। उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होने के लिए 12 मार्च के बाद की तारीख मांगी है।

पार्टी ने बयान जारी करते हुए कहा, ”दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय को जवाब भेजा है। उन्होंने कहा कि समन गैरकानूनी है लेकिन फिर भी वह जवाब देने को तैयार हैं। अरविंद केजरीवाल ने ईडी से 12 मार्च के बाद की तारीख मांगी है। उसके बाद अरविंद केजरीवाल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई में शामिल होंगे।”

 

scroll to top