Close

कार और बाइक में हुई भिंड़त में बाल-बाल बचे बीजेपी प्रत्याशी चिंतामणी महाराज

सरगुजा। सड़क हादसे में भाजपा प्रत्याशी चिंतामणी महाराज बाल-बाल बच गए. हादसा उस वक्त हुआ, जब चिंतामणी महाराज देर रात एक कार्यक्रम से लौट रहे थे. इस दौरान कार और बाइक में जोरदार भिड़त हो गई. इस घटना में चिंतामणी महाराज सुरक्षित बताए जा रहे हैं. वहीं तीन लोग घायल हुए हैं. इनमें दो युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है. यह हादसा अंबिकापुर-सीतापुर मुख्य मार्ग एनएच43 में बतौली थाना क्षेत्र में हुआ है.

बता दें कि हाल ही में भाजपा ने सांसद उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की है. छत्तीसगढ़ के सरगुजा सीट से भाजपा ने चिंतामणी महाराज को टिकट दिया है. चिंतामणी महाराज देर रात एक कार्यक्रम से लौट रहे थे. इस दौरान एनएच43 में बतौली थाना क्षेत्र में चिंतामणि महाराज की कार के सामने विपरीत दिशा की ओर से आ रही बाइक आ गई.

 

जानकारी के मुताबिक, बाइक पर सवार तीन युवक शराब के नशें में धुत थे. बाइक सवार 3 युवक घायल हैं, 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना में चिंतामणि महाराज सुरक्षित बताए जा रहे हैं. सभी घायलों का सीएचसी बतौली में प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया, जहां सभी घायलों को बेहतर उपचार के लिए रायपुर आंबेडकर अस्पताल रेफर किया गया.

 

scroll to top