Close

आर्थिक राशिफल : धन के मामले में इन 4 राशियों को रखना होगा ध्यान, सभी राशियों का जानें भाग्य

आर्थिक राशिफल : धन के मामले में 6 मार्च का दिन विशेष है. पंचांग के अनुसार इस दिन फाल्गुन मास की कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है. सूर्य कुंभ राशि और चंद्रमा वृश्चिक राशि में गोचर कर रहा है. बुध और बृहस्पति ग्रह शनि के साथ मकर राशि में युति बनाकर बैठे हुए हैं.

मेष राशि: मेष राशि वाले आज धैर्य बनाएं रखें. आज पुरानी गलतियों से कुछ सबक लेने का प्रयास करें. बाजार से लाभ लेना है तो आज आत्ममंथन करें और रणनीति बना कर धन प्राप्त करने का प्रयास करें.

वृषभ राशि: मानसिक तनाव और अज्ञात भय की स्थिति बनी रहेगी. बेहतर यही होगा कि आज लेनदेन के मामले में सावधानी बरतें आज आनॅलाइन लेनदेन में भी सावधानी बरतें.

मिथुन राशि: आज धन के मामले में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें. आज जिन लोगों की धन से मदद की है उनसे धन मांगने का प्रयास करें. आज कर्ज लेने की स्थिति से बचें.

कर्क राशि: कर्क राशि वाले आज लाभ की बजाए आर्थिक स्त्रोतों में कैसे वृद्धि की जाए इस दिशा में अधिक विचार करेंगे. यह आर्थिक स्त्रोतों को बढ़ाने का अच्छा समय है.

सिंह राशि: धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज आपकी में विशेष प्रकार का प्रभाव देखने को मिलेगा. वाणी से भी आज धन लाभ प्राप्त कर सकते हैं. आज भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश की रणनीति बना सकते हैं.

कन्या राशि: धन का व्यय सोच समझ कर करें. आज अचानक धन की हानि हो सकती है. इसलिए लेनदेन के मामलों में सावधानी बरतें. आज किसी को बड़ी रकम उधार न दें.

तुला राशि: आज भ्रम की स्थिति बनी रहेगी जिस कारण आज लाभ प्रभावित हो सकता है. आज मित्रों के सहयोग से कोई रूका हुआ कार्य पूर्ण होगा. इससे धन लाभ भी हो सकता है.

वृश्चिक राशि: चंद्रमा आज आपकी राशि में ही गोचर कर रहा है. आज प्रसन्न रहने का प्रयास करें. लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. किसी नए कार्य को आरंभ करने की योजना भी बना सकते हैं.

मकर राशि: शनिवार का दिन है. शनिदेव आपकी ही राशि में ही बैठे हुए हैं. मकर राशि पर शनि की साढ़ेसाती भी चल रही है. आज शनिदेव की पूजा करें. शनि का दान करें. लाभ प्राप्त होगा.

धनु राशि: आज कुछ ऐसा करेंगे जिससे भविष्य में धन के रास्ते बनेंगे. धन के मामले में आज का दिन अच्छा है. परिश्रम के अनुसार धन की प्राप्ति होगी. नए कार्यों की रूपरेखा बना सकते हैं.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों को आज धन के मामले में सावधान रहना होगा. आज लाभ के साथ साथ हानि का भी योग बना हुआ है. आज धन के मामले में सोच समझकर ही भरोसा करें. गलत कार्यों से बचें.

मीन राशि: आज आय से अधिक व्यय हो सकता है. इसलिए सावधान रहें. जरूरत होने पर ही धन खर्च करें. आज अचानक धन आने की स्थिति बनी हुई है. धन को लेकर किया गया परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा.

scroll to top