Close

आर्थिक राशिफल : कर्क, तुला, मकर और मीन राशि वाले रहें सावधान, सभी राशियों का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल : पंचांग के अनुसार 20 मार्च 2021 शनिवार को फाल्गुन शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है. इस दिन रोहिणी नक्षत्र रहेगा. चंद्रमा वृषभ राशि में रहेगा. सूर्य मीन राशि में शुक्र के साथ युति बनाकर बैठे हुए है. आज का दिन धन के मामले में कुछ राशियों के लिए महत्वपूर्ण होने जा रहा है. आइए जानते हैं सभी राशियों का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल: आज कुछ कार्यों को पूरा करने में सफलता प्राप्त होगी. धन लाभ की स्थिति भी बनी हुई है, लेकिन प्रतिद्वंदियों और छिपे हुए शत्रुओं से सावधान रहें.

वृष राशि: तनाव की स्थिति बनी रहेगी. क्रोध के कारण कोई महत्वपूर्ण कार्य प्रभावित हो सकता है. इसलिए आज धैर्य और संयम बनाए रखें नहीं तो हानि उठानी पड़ सकती है.

मिथुन राशि: आज गलत कार्यों को करने से बचें. आज परिश्रम पर पूरा भरोसा रखें. सफलता मिलेगी. आज बिना सोच समझे निवेश करने से हानि उठानी पड़ सकती है. कर्ज देने की स्थिति से बचें.

कर्क राशि: आज आप ऊर्जा से भरे रहेंगे. हर कार्य को नियम करेंगे. आज आप अपने संपर्कों का भी लाभ उठाने में सफल रहेंगे. निवेश के लिए आज का दिन शुभ है.

सिंह राशि: जल्दबाजी की स्थिति से बचें. आज सच्चाई को जानने का प्रयास करें. भ्रम की स्थिति से जितना दूर रहेंगे लाभ का प्रतिशत उतना ही अधिक प्राप्त होगा. गलत ढंग से धन प्राप्त करने की कोशिश न करें.

कन्या राशि: आय के स्त्रोत बढ़ाने में सफलता प्राप्त होगी. भविष्य को ध्यान में रखकर आज आप भूमि, भवन आदि में निवेश की योजना बना सकते हैं. लाभ की अवसर भी प्राप्त होंगे.

तुला राशि: आज धन का प्रयोग बहुत ही संभल कर करें. आज धन की हानि का योग भी बना हुआ है. आज जल्दबाजी में कोई कार्य न करें. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश करें.

वृश्चिक राशि: आज लाभ की स्थिति बनी हुई है. धन का सही उपयोग करने में आज आपको सफलता मिल सकती है. आज जानकार और मित्रों के सहयोग से भी लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे.

धनु राशि: धन प्राप्त करने के लिए आज आपको अधिक परिश्रम करना होगा. परिश्रम करने से न घबराएं, आलस का त्याग करें. आज कई ऐसे अवसर प्राप्त हो सकते हैं जिनसे आप धन लाभ हो सकता है.

मकर राशि: आज के दिन आपको रणनीति बनाकर कार्य करना होगा. धन के मामले में सफलता प्राप्त करना चाहते हैं तो आज पुरानी गलतियों से सीखने का भी प्रयास करें. कर्ज लेने की स्थिति से दूर रहें.

कुंभ राशि: मन प्रसन्न रहेगा. हर कार्य को समय पर पूरा करने की कोशिश करेंगे. आज संपर्को से लाभ उठाएंगे और नये कार्य की योजना बना सकते हैं. मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा.

मीन राशि: मान सम्मान में वृद्धि होगी. आत्मविश्वास बना रहेगा. धन लाभ की स्थिति भी बन रही है. आज भविष्य को ध्यान में रखकर धन का निवेश कर सकते हैं. आज योजना बनाकर कार्य करेंगे तो आपके लिए बेहतर होगा.

scroll to top