Close

आर्थिक राशिफल : मेष, कर्क, सिंह और कुंभ राशि वालों को देना होगा ध्यान, जानें सभी राशियों का राशिफल

आर्थिक राशिफल : पंचांग के अनुसार 25 मार्च को फाल्गुन मास की शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है. इस दिन का विशेष धार्मिक महत्व बताया गया है. आज आमलकी एकादशी का व्रत है. एकादशी का व्रत भगवान विष्णु को समर्पित है. इस दिन कुछ राशियों को लाभ की स्थिति प्राप्त होती दिख रही है.

मेष राशि: धन की बचत की दिशा में उठाया गया कदम आज आपको राहत प्रदान करेगा. नया कार्य आरंभ करने की योजना बना सकते हैं. आज शुभचिंतकों का पूर्ण सहयोग प्राप्त करने में सफल रहेंगे.

वृष राशि: धन के मामले में आज मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. धन रूक सकता है. इसलिए लेनदेन करते समय सावधानी बरतें तो अच्छा रहेगा.

मिथुन राशि: आज भ्रम की स्थिति बन सकती है इसलिए अतिउत्साह जैसी स्थिति से बचने का प्रयास करें. आज धन का सही ढंग से प्रयोग करने के बारे में विचार करें. अचानक धन लाभ की स्थिति बन सकती है.

कर्क राशि: चंद्रमा आपकी राशि में गोचर कर रहे हैं. आज धन के मामले में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. आज आप अपनी प्रतिभा का पूर्ण उठाने का प्रयास करें. कई लाभ के अवसर आज इंतजार कर रहे हैं.

सिंह राशि: कर्ज लेने के बारे में सोच रहे हैं तो विचार त्याग दें. इस समय कर्ज लेना उचित नहीं है. अधिक जरूरी हो तभी प्रयास करें. आज आपके पास धन कमाने के कई आईडिया हैं, इन्हे प्रयोग करें.

कन्या राशि: आज धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज आय के स्त्रोत बढ़ाने की दिशा में किया गया प्रयास भी सफल रहेगा. आज लोगों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा.

तुला राशि: तनाव की स्थिति से बाहर निकले का प्रयास करें. आज मिलने वाले अवसरों को लाभ में बदलने का प्रयास करें. प्रतिद्वंदी हानि पहुंचाने का प्रयास कर सकते हैं. सतर्क रहें.

वृश्चिक राशि: धन की बचत करें. ये समय धन का संचय करने का है. आय से अधिक व्यय न करें. नहीं तो मानसिक तनाव की स्थिति बन सकती है. धैर्य बनाएं रखें.

धनु राशि: आज वाणी से धन प्राप्त करने का योग बना हुआ है. इसलिए वाणी में मधुरता बनाएं रखें. आज बाहरी संपर्कों से भी धन प्राप्त होने का योग बन रहा है. संबंधों को मजबूत बनाने पर जोर दें. लाभ मिलेगा.

मकर राशि: अचानक धन लाभ की स्थिति बन रही है. आज मन को शांत रखने की कोशिश करें. आज पुराने अनुभवों से लाभ उठाने का प्रयास करें. कर्ज देने की स्थिति से बचें.

कुंभ राशि: धन की बचत करने में सफल रहेंगे. आज यात्राओं से भी लाभ प्राप्त कर सकते है. नया कार्य आरंभ करने की दिशा में आगे बढ़ सकते हैं. निवेश भी कर सकते हैं.

मीन राशि: धन लाभ प्राप्त करने के लिए आज अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. आज मित्रों के सहयोग से कोई रूका हुआ कार्य पूर्ण हो सकता है. आज भविष्य को ध्यान में रख कर निवेश की योजना बना सकते हैं.

scroll to top