Close

पत्रकार दुर्व्यवहार मामले में सलमान खान को बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी क्लीन चिट

मुंबई। रामनवमी का दिन सलमान खान के लिए काफी अच्छा साबित हुआ. आज भाई जान को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है. कोर्ट ने सलमान खान के खिलाफ साल 2019 में हुई एक शिकायत को खारिज कर दिया है. सलमान पर एक पत्रकार से दुर्व्यवहार करने के आरोप लगाए गए थे. कोर्ट ने इन आरोपों को गलत बताते हुए यह मामला बंद कर दिया है. साल 2019 में अशोक पांडे नाम के एक पत्रकार ने सलमान खान पर आरोप लगाया था कि सलमान और उनके बॉडीगार्ड नवाज शेख ने उनके साथ मारपीट की. इतना ही नहीं दोनों ने उनके साथ मारपीट और गाली-गलौज भी की. पत्रकार ने अंधेरी में मजिस्ट्रेट के पास शिकायत दर्ज की थी. मामला कोर्ट पहुंचा और तब से इस पर सुनवाई चल रही थी.

पत्रकार ने अपनी शिकायत में कहा था कि जब अशोक पांडे 2019 में सलमान के साथ एक तस्वीर ले रहे थे तभी Salman Khan के बॉडीगार्ड्स ने उनका फोन छीन लिया था और उनके साथ मारपीट भी की थी. अशोक ने आरोप लगाया कि सलमान ने उन्हें धमकाया भी था लेकिन कोर्ट ने आज फैसला सुनाते हुए सलमान को क्लीन चिट दे दी.

कुछ दिन पहले मिली थी जान से मारने की धमकी

एक तरफ पत्रकार ने सलमान पर मारपीट के आरोप लगाए वहीं दूसरी तरफ कुछ दिन पहले सलमान खान को एक धमकी भरा ईमेल मिला था. लॉरेंस बिश्नोई ने भी सलमान को धमकी दी थी कि वे काला हिरण मामले में बिश्नोई समाज से माफी मांगे. इस धमकी के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थीं. गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर अच्छी खासी पुलिस फोर्स तैनात हो गई थी. सलमान के परिवार ने उन्हें साफ हिदायत दी थी कि वे घर से बाहर ना निकलें. राहत यह रही कि पुलिस ने जल्दी ही धमकीभरा मेल भेजने वाले को गिरफ्तार कर लिया.

 

scroll to top