Close

तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर बड़ी नहर में गिरी, युवक ने नहर में कूदकर कार चालक की बचाई जान

जांजगीर चांपा। जिले के नहरिया बाबा रोड स्थित बड़ी नहर में एक i20 कार अनियंत्रित होकर बड़ी नहर में जा गिरी है नहर में तेज पानी का बहाव होने के कारण किसी प्रकार की चोट कार चालक को नहीं आई है रास्ते से जा रहे एक युवक ने नहर कूद कर कार चालक को कार को खिड़की तोड़ कर मौके से बाहर निकला है।

मिली जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 8 के रहने वाले श्याम लाल राठौर जोकि भूतपूर्व सैनिक है और अभी एससीसीएल कोरबा में गार्ड का काम करता है बताया गया की वह अपने कार i 20 को लेकर घर से कोरबा जाने के लिए निकला था जोकि नहरिया बाबा रोड स्थित बड़ी नहर की ओर आ रहा था तभी वह कार अनियंत्रित हो गया और ब्रेक की जगह कार की एक्सीलेटर को दबा दिया।जिससे कार i 20 सीधा बड़ी नहर की रेलिंग को ठोकर मरते हुए नहर में जा गिरी। नहर में 8 से10 फीट पानी बह रहा है। हादसे के बाद मंदिर की ओर जा रहे युवक अनीश शर्मा उम्र 25 वर्ष ने देखा और तुरंत कार चालक को बचने के लिए नहर में कूद गया। कार की खिड़की को बड़ी मुस्कील से तोड़ कर दरवाजा को खोल कर कार चालक को बाहर निकाला गया। इस तरह से युवक ने अपने बहदुरी दिखते हुए भूतपूर्व सैनिक श्याम लाल राठौर की जान बचाई है।

घटना की जानकारी पुलिस को मिली मौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल कर रही है । कार को नगर से बाहर निकलने के लिए हाइड्रा की मदद ली जाएगी।

बड़ी नहर में इससे पूर्व 3 गाड़ी पलटी है जिसमे किसी प्रकार की अनहोनी नहीं हुई है। इससे पूर्व एक माह पहले भी कार नहर में जा गिरी थी जिसमे 2 स्कूल के बच्चे थे जोकि ड्राइवर की लापरवाही के कारण जा गिरी थी। इसी प्रकार एक ट्रैकर इंजन सहित नहर में जा गिरी थी, जिसमे ट्रेक्टर चालक ने इंजन से कूद कर अपनी जान बचाई थी, बड़ा हादसा होने से टला था।

नहरिया बाबा रोड स्थित मोहल्ले वाशियो ने नगर पालिका से और जल संसाधन विभाग से नहर के किनारे किनारे बनी रेलिंग की ऊंचाई बड़ने और जाली की तर से घेरने की मांग की है। मोहल्ले में छोटे छोटे बच्चे भी है जोकि अचानक नहर के तरफ चले जाते है जिससे खतरा बना रहता है।

scroll to top