Close

गुढ़ियारी में लगी आग पर पाया गया नियंत्रण, 30 दमकल वाहन लगे हैं आग बुझाने में, सीएम के सचिव पी दयानंद ने संभाला मोर्चा

रायपुर। छत्तीसगढ़ स्टेट पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी ,रायपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय भंडार में आज दोपहर 1.30से 2 बजे के बीच आग लगी। यह भंडार लगभग 8 एकड़ में है। यहां नये-पुराने मिलाकर लगभग 4 हजार ट्रांसफामर मीटर, कंडक्टर,अन्य सामान रखा होना अनुमानित है। आग पर काफी हद तक काबू पा लिया गया है ।

आग बुझाने में नगर निगम रायपुर के अलावा माना एयरपोर्ट, बी एस पी, उरला-सिलतरा के अग्निशमन दस्तों का भरपूर सहयोग मिला । आग लगने की खबर लगते ही छत्तीसगढ राज्य पावर कंपनियों के अध्यक्ष व ऊर्जा विभाग व मुख्य मंत्री के सचिव पी दयानंद , एमडी राजेश कुमार शुक्ला सहित सभी वरिष्ठ अधिकारी स्थल पर पहुंच गये थे । श्री दयानंद ने आग को फैलने से रोकने और आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा के निर्देश दिये और लगातार संपर्क में रहे ।जिला कलेक्टर, जिला पुलिस अधीक्षक आग पर काबू पाने के लिए स्वयं उपस्थित रहकर प्रशासनिक अमले को निर्देश देते रहे ,जिससे आग बुझाने और अन्य व्यवस्था व बेहतर समन्वय बनाने में मदद मिली ।
रेस्क्यू के दौरान रायपुर कलेक्टर गौरव सिंह को चोट लगी है. जूता से पार कर नुकीला लोहा उनके पैर में गड़ गया है. मौक पर ही स्वास्थ्य विभाग की टीम ने प्राथमिक उपचार किया.

 

scroll to top