Close

एयर इंडिया की दिल्ली से अमृतसर जा रही फ्लाइट बीच रास्ते से वापस लौटी, फ्लाइट में मचा हड़कंप

अमृतसर।बीती शाम एयर इंडिया की फ्लाइट में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब एयर इंडिया की दिल्ली से अमृतसर आने वाली फ्लाइट ए.आई.-479 अभी दिल्ली हवाई अड्डे से 20:55 बजे उड़ान भर रही थी, कि पायलट ने विमान को वापस दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरने के लिए मोड़ दिया।

अचानक पायलट के ऐसा करने से यात्री घबरा गए। जब उन्हें पता चला कि विमान में तकनीकी खराबी है तो यात्रियों की सांसें फूल गईं।यात्रियों ने सीटों को छोड़ दिया और विमान के कर्मचारियों से बार-बार इसका कारण पूछा, लेकिन कर्मचारी लगातार उनसे विमान की सीटों पर बैठने पर जोर दे रहे थे। विमान उसी टर्मिनल पर लौट आया जहां से वह चला था। यात्रियों को पता चला कि वे मौत के मुंह से बचकर वापस दिल्ली हवाई अड्डे पर लौट आए हैं। विमान में आई खराबी को ठीक करने के लिए विमान के तकनीकी विशेषज्ञों को बुलाया गया।

यात्री विमान से बाहर आए और विरोध करने लगे कि विमान ठीक होने के बाद भी वे इसमें अमृतसर की यात्रा नहीं करेंगे। दिल्ली एयरपोर्ट पर दुर्घटनाग्रस्त हुए एयर इंडिया के विमान के यात्रियों ने जहाज की जगह नए विमान की व्यवस्था करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। एयरपोर्ट अधिकारियों ने रात करीब 1.30 बजे नए विमान के साथ दूसरे विमान की व्यवस्था की और यात्री करीब 2.30 बजे अमृतसर पहुंचे।

 

scroll to top