Close

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला ने भूपेश बघेल को कहा गोबर चोर, मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव ने कवर्धा में किया प्रचार

कवर्धा। मध्यप्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव और छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय रविवार को राजनांदगांव लोकसभा सीट के कवर्धा में चुनाव प्रचार पर हैं। जहां उनका जमकर स्वागत किया गया। हालांकि, इससे पहले यहां केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आने वाले थे, लेकिन अचानक उनका दौरा रद्द हो गया। हाई प्रोफाइल सीट राजनांदगांव से बीजेपी प्रत्याशी और मौजूदा सांसद संतोष पांडेय चुनाव लड़ रहे हैं। उनके सामने कांग्रेस ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल को मैदान में उतारा है।

संतोष पांडेय बोले- राहुल गांधी ने पीएम मोदी को कहा था पनौती

जनसभा को संबोधित करते हुए मौजूदा राजनांदगाव सांसद संतोष पांडे ने कहा कि, राहुल गांधी ने पीएम मोदी को पनौती कहा था। दिल्ली में जब लाल किले की ओर बढ़ रहे थे, तब भी आपत्तिजनक बातें कही थी। आज बीजेपी का स्थापना दिवस है। हमारी पार्टी की विचार यात्रा जनसंघ के समय से शुरू हुई। उन्होंने आगे कहा कि, भूपेश बघेल की सभा में चरणदास महंत ने कहा था कि, एक ऐसा व्यक्ति चाहिए जो मोदी का सिर फोड़ सके। अगर हिम्मत है तो पहले मुझ पर लाठी चलाकर बताओ और यही इनकी संस्कृति है।

चंद्रशेखर शुक्ला समेत 500 कांग्रेसी बीजेपी में शामिल

चुनावी सभा में सीएम के आने से पहले कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला और पंडरिया विकासखंड के जोगी कांग्रेस के ग्रामीण जिला अध्यक्ष अश्वनी यदु समेत 500 से ज्यादा कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए हैं। नेताओं ने बीजेपी का पटका पहनाकर नए सदस्यों का स्वागत किया।

 

scroll to top