Close

दुष्कर्म मामले में प्रतिपक्ष का बेटा पलाश चंदेल गिरफ्तार, कोर्ट से मिली अंतरिम जमानत

जांजगीर- चाम्पा। जांजगीर पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल को देर रात गिरफ्तार किया है। नैला की रहने वाली खेल शिक्षिका ने पलाश चंदेल के खिलाफ शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने व गर्भपात करवाने की शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें आरोपी पलाश चंदेल फरार चल रहा था।

साथ ही उसने सत्र न्यायालय से अग्रिम जमानत निरस्त होने के बाद हाईकोर्ट में भी जमानत के लिए याचिका लगाई थी।पलाश चंदेल के खिलाफ रायपुर के महिला थाने में रेप, गर्भपात करवाने की शिकायत पर शून्य अपराध में दर्ज कर जांजगीर स्थानांतरित किया गया। था। यहां महिला के आदिवासी होने के चलते एक्ट्रोसिटी की धारा भी जोड़ी गई थी। जांजगीर एसडीओपी चंद्रशेखर परमा मामले की जांच कर रहे थे।

पलाश चंदेल की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने पलाश चंदेल के ठिकानों समेत नेता प्रतिपक्ष के घर भी तलाशी ली थी। सत्र न्यायालय से अग्रिम जमानत अर्जी खारिज होने के बाद हाईकोर्ट में पलाश चंदेल की एफआईआर रद्द करने के लिए याचिका लगी है। कल देर रात पलाश चंदेल को एसडीओपी चंद्रशेखर परमा ने फॉर्मल गिरफ्तारी कर जमानत मुचलके पर रिहा कर दिया। पलाश चंदेल से उसके मोबाइल की जब्ती भी की गई है।

 

scroll to top