Close

नवाचार से युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत बने युवा व्यवसायी रेमन्त देवांगन

गरियाबंद। रेडिमेड्स गारमेंट्स व कपड़ा व्यवसाय को लेकर ,अपनी स्थापना के कुछ ही वर्षों में “छत्तीसगढ़ रेडिमेड्स एन्ड क्लॉथ स्टोर्स , ने नगर की उच्च प्रतिष्ठित संस्थानों में एक अलग स्थान हासिल किया है। युवा व्यवसायी रेमन्त देवांगन के अनुसार अपने पिता के साप्ताहिक बाजार के कपड़ा व्यवसाय से जुड़कर ,इस व्यवसाय को बड़े स्तर पर करने का विचार आया , तब तक थोक व्यापारियों साथ ही ग्राहकों के बीच अपने शांत व्यवहार से पहचान बना चुके रेमन्त को एक बड़ा स्टोर खोलने में कुछ विशेष परेशानी नहीं हुई। कुछ समय के धीरज के बाद रेमन्त देवांगन आज सफल व्यवसायी है। रेमन्त ने बताया कि इसके लिए ना तो उन्हें लोन लेने की आवश्यकता पड़ी और ना ही किसी प्रशासनिक मदद की जरूरत महसूस हुई। केवल सशक्त विचार व धीरज ने उनका साथ दिया। आज छत्तीसगढ़ रेडीमेड क्लॉथ स्टोर नगर में दो स्थानों पर संचालित है।

उपहार योजना से बढ़ाया व्यवसाय , ग्राहकों को भी फायदा

दीवाली जैसे बड़े त्योहार पर अक्सर लोग कपड़ों की खरीददारी करते हैं। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ रेडिमेड्स क्लॉथ स्टोर द्वारा ग्राहकों के लिये उपहार योजना प्रस्तुत की गई। 16 अक्टूबर से 8 नवम्बर तक आयोजित इस योजना में लक्की ड्रा के माध्यम से अनेको आकर्षक उपहार वितरित किये गये। ये उपहार सूचित की गई अवधि के दौरान प्रत्येक दो हजार रुपये की एक मुश्त खरीदी पर घोषित किये गये थे। आकर्षक उपहारों के अतिरिक्त ड्रा में उपस्थित ग्राहकों को सांत्वना उपहार भी दिये गये।

ग्राहकों के लिये एक और ऑफर

छत्तीसगढ़ रेडिमेड्स एन्ड क्लॉथ स्टोर द्वारा वर्तमान में रु 3000 की खरीदी पर 699 रु मूल्य की हैवी मिंक सिंगल बेड ब्लेंकेट मात्र 199 रु में दिया जा रहा है। रेमन्त देवांगन के अनुसार युवाओं को अपना व्यवसाय स्थापित करने के लिये पर्याप्त समय देना चाहिए। धीरज और अच्छा व्यवहार आपको सफल व्यवसायी बना सकता है।

scroll to top