Close

IPL 2021: मुंबई इंडियंस के स्टार ओपनर की होगी टीम में वापसी, पांड्या का फिटनेस अपडेट भी आया सामने

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के सफर का आगाज हार के साथ हुआ है. लेकिन अब मुंबई इंडियंस की टीम को बड़ी राहत मिलती हुई दिख रही है. मुंबई इंडियंस के स्टार ओपनर डी कॉक अगले मैच में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं. इसके अलावा मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी जल्द ही गेंदबाजी करते हुए दिखाई देंगे.

आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में मुंबई इंडियंस को डी कॉक के बिना ही मैदान पर उतरना पड़ा था. डी कॉक 7 अप्रैल को दक्षिण अफ्रीका से इंडिया पहुंचे हैं. आईपीएल के नियमों के मुताबिक डी कॉक को सात दिन तक क्वारंटीन रहना होगा. 13 अप्रैल को डी कॉक का क्वारंटीन पीरियड खत्म हो रहा है और वह उस दिन केकेआर के खिलाफ मुकाबले में मैदान पर उतर सकते हैं.

आरसीबी के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी नहीं की थी. मैच के बाद मालूम चला था कि हार्दिक पांड्या के कंधे में कोई समस्या है इसलिए वह आरसीबी के खिलाफ मैच में गेंदबाजी नहीं कर पाए.

लेकिन अब मुंबई इंडियंस की टीम के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है. हार्दिक पांड्या तेजी से अपनी चोट से उबर रहे हैं और वह जल्द ही गेंदबाजी करने के लिए उपलब्ध होंगे. बता दें कि हार्दिक पांड्या पिछले दो साल से गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं.

हार्दिक पांड्या को दो साल पहले कमर की सर्जरी से गुजरना पड़ा था. पिछले सीजन में हार्दिक पांड्या ने बतौर बल्लेबाज ही हिस्सा लिया था. इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई पांच मैचों की टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या ने हालांकि गेंदबाजी की थी.

scroll to top