Close

आईपीएल 2021: मुंबई के कोच जहीर खान का बड़ा बयान, मिडिल ऑर्डर की नाकामी को बताया हार की वजह

आईपीएल के दूसरे फेज में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस की शुरुआत अब तक अच्छी नहीं रही है. टीम को अपने शुरुआती तीनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. कल भी आरसीबी के हाथों मुंबई को 54 रन से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद टीम पॉइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर पहुंच गई है और उसके ऊपर प्लेऑफ की रेस से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. टीम के कोच जहीर खान ने मिडिल ऑर्डर की नाकामी को इस खराब प्रदर्शन की बड़ी वजह बताया है.

मुंबई इंडियंस के कोच जहीर खान का मानना है कि पिछले तीन मैचों में मध्यक्रम की नाकामी से उनकी टीम पर काफी दबाव बन गया है. जहीर ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “आरसीबी के ख़िलाफ मैच में पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी. आप देख सकते हैं कि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम का प्रदर्शन कैसा था और हमारी शुरूआत कैसी थी. हमारे लिये समस्या फॉर्म की है. मध्यक्रम पिछले तीन मैचों में चल नहीं सका जिससे काफी दबाव बन गया है.”

लगातार विकेट गिरते रहना बड़ी समस्या 

मुंबई में है वापसी का दमखम 

जहीर खान ने हालांकि यह भी कहा कि पांच बार की चैंपियन मुंबई की टीम पहले भी खराब शुरूआत से उबरकर अच्छा प्रदर्शन करती आई है और इस सत्र में भी वो ऐसा कर सकती है.  उन्होंने कहा, “हमारे पास अभी उतना समय नहीं रह गया है. हमें तेजी से वापसी करनी होगी. अब हमें सभी मैच जीतने होंगे और इसके लिये पूरी टीम को अच्छा प्रदर्शन करना होगा. हम पहले भी ऐसा कर चुके हैं और इस बार भी करेंगे.”

जहीर ने की हर्षल पटेल की तारीफ

जहीर खान ने आरसीबी के गेंदबाज हर्षल पटेल की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, “उसने शानदार गेंदबाजी की और हैट्रिक भी लगाई. इस पूरे सीजन में अब तक उसका प्रदर्शन शानदार रहा है और वो धीमी गति की कटर गेंद डालने में माहिर है.” हर्षल ने कल मुंबई के खिलाफ मैच में हैट्रिक समेत चार विकेट अपने नाम किए थे. इस साल अब तक 23 विकेट के साथ हर्षल पर्पल कैप होल्डर हैं.

 

 

 

यह भी पढ़ें- कब्ज और बढ़ते वजन से हैं परेशान तो इन फाइबर Rich फूड्स को जरूर करें ट्राई

One Comment
scroll to top