Close

लोन दिलवाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का रायपुर पुलिस ने किया पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार

रायपुर। सस्ते दर पर लोन दिलवाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का रायपुर पुलिस ने पर्दाफाश किया। पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी पालगांव दिल्ली के रहने वाले हैं। आरोपी नीरज सिंह उर्फ नीर, विकास कुमार, अंशुल और बंटी कश्यप को गिरफ्तार किया है।

इनके कब्जे से घटना से संबंधित दो एटीएम कार्ड, दो नग बैंक पासबुक जब्त की गई है। रायपुर से इन्होंने 15 लाख रुपये ठगे थे। इनके बैंक खातों को होल्ड करवाया गया है। आरोपित नीरज और विकास पूर्व में भी ठगी के मामले में जेल जा चुके हैं।ता दें आरोपियों के खिलाफ खमतराई थाने में जय दुर्गा एक्सप्रेस ट्रांसपोर्ट फर्म का संचालक अशोक शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। ठगों ने प्रार्थी से संपर्क कर 15 लाख रुपये लोन देने का आश्वासन दिया।

10 अलग-अलग बैंकों के खाते दिए गए और उसमें रकम डालने को कहा। जिस पर प्रार्थी द्वारा अलग-अलग तिथियों में 15 लाख रुपये डाल दिए। ठगों ने प्रार्थी को वाट्सएप में 25 लाख और 42 लाख रुपये के फर्जी डिमांड ड्राफ्ट के फोटो भी भेज दिया। इसके बाद जब और पैसे की मांग की गई तो प्रार्थी ने मना किया। इसके बाद ठगी का एहसास होने पर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

scroll to top