Close

समाज के ह्रदय में में भुनेश्वर हमेशा जीवित रहेंगे-साव

० श्रद्धांजलि सभा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, न्याय मिलने तक संघर्ष करेंगे

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने बेमेतरा जिले के बिरनपुर में हिंसा में मृत भुनेश्वर साहू को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि भुनेश्वर भौतिक रूप से हमसे बिछड़ गए हैं लेकिन समाज के हृदय में वे हमेशा रहेंगे। संस्कृति की रक्षा में उनका प्राणोत्सर्ग समाज और छत्तीसगढ़ की स्मृतियों में चिर स्थायी रहेगा। श्री साव ने साहू समाज तहसील साहू संघ गुरुर जिला बालोद द्वारा आयोजित स्वर्गीय भुनेश्वर साहू की श्रद्धांजलि सभा में उपस्थित होकर श्रद्धा सुमन अर्पित की।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए कहा कि साहू समाज के सपूत स्वर्गीय भुनेश्वर साहू के सभी हत्यारों को जब तक सख्त सजा नहीं मिल जाती, जब तक भुनेश्वर के परिवार को न्याय नहीं मिल जाता, तब तक भाजपा चैन से नहीं बैठेगी। बलिदान देने वाले भुनेश्वर के परिवार के साथ है और सरकार की दमनकारी चेष्टाओं के बावजूद उनके परिवार को न्याय दिलाने संघर्ष करती रहेगी।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने कहा कि मेरी भुनेश्वर के परिवार से फोन पर बात हुई। मैंने उन्हें भरोसा दिलाया है कि उनके साथ न्याय होगा, इंसाफ होगा। न्याय दिलाने के लिए भाजपा आपके साथ है और आपको न्याय दिलाकर रहेगी। भुनेश्वर के माता-पिता चाहते हैं कि हत्यारों को फांसी की सजा होनी चाहिए। भाजपा भी यही चाहती है कि भुनेश्वर के हत्यारों को फांसी हो। भाजपा हर कदम पर भुनेश्वर के परिवार के साथ है और भाजपा उन्हें न्याय मिलने तक संघर्ष करती रहेगी।

scroll to top