Close

भिलाई : स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोसी का धंधा,संचालक समेत 7 ग्राहक धरे गए

भिलाई। स्मृति नगर के सूर्या मॉल में संचालित स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोसी का धंधा करने वाले आरोपियों का भंडाफोड़ दुर्ग पुलिस ने किया है। सूर्या मॉल के दूसरे मंजिल के एसेंस स्पा सेंटर पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब खुद सीएसपी भिलाई नगर आईएएस निखिल राखेचा अपनी टीम के साथ देर रात स्पा सेंटर पहुंचे। जहां विशेष रूप से बाहर से युवतियों को लेकर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था । इस मामले में पुलिस ने संचालक समेत 7 ग्राहक और 8 युवतियों के साथ आपत्तिजनक हालत में पाई गई। इन महिलाओं के साथ पुरुष भी मौजूद थे। पुलिस ने सभी पर पीटा एक्ट के तहत कार्यवाई की है।

भिलाई में इस जिस्मफरोसी के मामले में पकड़ाई युवतियों वेस्ट बंगाल,असम और अरुणाचल प्रदेश से बुलाया गया था। इन युवतियों के अनुसार उन्हें अच्छी 15 हजार रुपए की सैलरी पर रोजगार देने के लिए यहां बुलाया गया था। लेकिन यहां युवतियां आपत्ति जनक हालत में मिली स्पा सेंटर के संचालक शारिक खान फरीद नगर निवासी को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया गया। साथ ही स्पा सेंटर में पहुंचे 8 ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपियों में देव प्रकाश निवासी गाँधीनगर नेहरू नगर भिलाई, कंवलजीत सिंह निवासी कोसा नगर सुपेला,दीपक अग्रवाल निवासी राजनांदगाँव,जय टाँक निवासी राजनांदगाँव,निवेश जैन निवासी राजनांदगाँव,अमित सिंह निवासी राजनांदगाँव,नूरज सिंह राजपूत निवासी हाऊसिंगबोर्ड जामूल भिलाई,सुरेंद्र कुमार गुप्ता निवासी अर्जुनी राजनांदगाँव को पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है

एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि भिलाई के सूर्या मॉल में संचालित एसेंस स्पा सेंटर में असम और बंगाल से महिलाओं को यहां लाकर अवैध कार्य कराया जा रहा था। जिसकी सूचना मिलने पर रेड की कार्यवाई की गई है। इसमें सभी पर पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा स्पा सेंटरों और लॉज की नियमित रूटीन चेकिंग की जायेगी।

scroll to top